Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

केंद्रीय मंत्री ने सदन में खोया आपा, बोले- अरे बैठ, पीछे बैठ… तुम्हारी औकात निकालूंगा

Narayan Rane Lok Sabha Video: केंद्रीय मंत्री और महाराष्ट्र से भाजपा सांसद नारायण राणे मंगलवार को अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान लोकसभा में बोलते समय अपना आपा खो बैठे। उन्होंने साथी सांसद अरविंद सावंत को सख्त अंदाज में बैठने के लिए कहा। उनके बोलने के तरीके को सुनने के बाद आसन को मंत्री को सचेत […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Aug 9, 2023 11:55
Share :
Narayan Rane asking MP Arvind Sawant to sit down.
लोकसभा में नारायण राणे सांसद अरविंद सावंत को बैठने के लिए कहते दिखे। फोटो- संसद टीवी

Narayan Rane Lok Sabha Video: केंद्रीय मंत्री और महाराष्ट्र से भाजपा सांसद नारायण राणे मंगलवार को अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान लोकसभा में बोलते समय अपना आपा खो बैठे। उन्होंने साथी सांसद अरविंद सावंत को सख्त अंदाज में बैठने के लिए कहा। उनके बोलने के तरीके को सुनने के बाद आसन को मंत्री को सचेत करना पड़ा। पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। मंत्री के बोलने के तरीके को लेकर विपक्ष ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

केंद्रीय सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम मंत्री ने कहा कि अरे बैठ नीचे। जैसे ही आसन ने हस्तक्षेप किया, मंत्री ने कहा कि सावंत के पास पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ बोलने की ‘औकात’ नहीं है। मंत्री ने कहा कि औकात नहीं है इनकी प्रधानमंत्री जी, अमित शाह के बारे में बोलने की। अगर कुछ भी बोला तो तुम्हारी औकात में निकालूंगा।

 

और पढ़िए – कैसा दिखता है आपका ‘चांद’, ISRO ने शेयर की तस्वीरें; आप भी देखें

केंद्रीय मंत्री पर विपक्ष ने साधा निशाना, कहा- ये गुंडे की भाषा

जैसे ही केंद्रीय मंत्री का वीडियो वायरल हुआ, नारायण राणे को संसद के अंदर अपने शब्दों के चयन के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा। आम आदमी पार्टी ने कहा कि पीएम मोदी के मंत्री ने सड़क के गुंडे की भाषा का इस्तेमाल करते हुए संसद के अंदर धमकी दी और बच गए, जबकि विपक्षी सांसदों को ‘मोदी सरकार से सवाल पूछने’ के लिए निलंबित कर दिया गया है।

शिवसेना सांसद ने कहा- ये आदमी मंत्री है?

शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ये आदमी मंत्री है? संसद में इस सरकार के मानक को प्रदर्शित करता हुआ दिखाई दे रहा है और यह कितना नीचे जा सकता है।

अरविंद सावंत बोले- वे अब हमें हिंदुत्व सिखा रहे हैं

सेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के सांसद अरविंद सावंत ने अविश्वास प्रस्ताव पर बात की और कहा कि प्रस्ताव गंभीर मणिपुर मुद्दे पर लाया गया है, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट की ओर से फटकार लगाने के बाद भी केंद्र सरकार 70 दिनों तक चुप रही।

 

और पढ़िए – कैसा दिखता है आपका ‘चांद’, ISRO ने शेयर की तस्वीरें; आप भी देखें

 

अरविंद सावंत ने कहा कि तब पीएम मोदी ने 36 सेकंड तक बात की थी…वे अब हमें हिंदुत्व सिखा रहे हैं। हम हिंदुत्व के साथ पैदा हुए हैं। जो लोग हिंदुत्व का पालन करते हैं वे पार्टी नहीं छोड़ते। पीएम मोदी एनसीपी को ‘नेशनल करप्ट पार्टी’ कहा और फिर वे (एनसीपी के नेता) महाराष्ट्र में सरकार में शामिल हो गए।

First published on: Aug 09, 2023 08:19 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें