Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

Watch Video: गैंगस्टर को उसके अपने ही गिरोह के सदस्यों ने सरेआम कर दिया गोलियों से छलनी

Gangster Murder Video Viral: गैंगस्टर को उसके अपनों ने ही सरेआम गोलियों से छलनी कर दिया, देखिए वारदात का वीडियो वायरल हो रहा है।

Edited By : Khushbu Goyal | Updated: Jan 6, 2024 17:25
Share :
Gangster Sharad Mohol Shot Dead
Gangster Sharad Mohol Shot Dead

Gangster Sharad Mohol Murder Video Viral: पुणे में गैंगस्टर शरद मोहोल को सरेआम गोलियों से छलनी कर दिया गया। वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वहीं पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए पुणे-सतारा रोड से करीब 8 संदिग्धों को हिरासत में लिया है, जिनसे 3 पिस्तौल, 3 मैगजीन और 5 कारतूस जब्त किए गए हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कोथरुड के सुतारदरा में शुक्रवार दोपहर को शरद जब गली से गुजर रहा था तो 3 से 4 युवक आए और उन्होंने ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस फायरिंग में शरद को गोलियां लगीं और वह मौके पर रही ढेर हो गया। जांच के दौरान वारदात की CCTV फुटेज पुलिस के हाथ लगी, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं पुलिस अपनी आगे की कार्रवाई करने में जुटी है।

 

छाती और कंधे में लगी गोलियां

पुलिस के अनुसार, वारदात शरद के गैंग मेंबर्स ने ही जमीन और पैसों के लेन-देन के विवाद के चलते अंजाम दी। एक गोली शरद की छाती को भेद गई और 2 गोलियां उसके दाएं कंधे में लगीं। वहीं शरद के सहयोगियों ने उसे बचाने के लिए खींचकर सुरक्षित जगह ले जाने की कोशिश की, लेकिन वे उसे बचा नहीं पाए। शुक्रवार को शरद की शादी की सालगिरह थी, लेकिन जिस दिन शादी हुई, उसी दिन शरद की बीवी विधवा हो गई। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने यह कोई गैंगवार नहीं है, क्योंकि गैंगस्टर की हत्या उसके अपने ही साथियों ने की थी। क्योंकि महाराष्ट्र में कुख्यात तत्वों से निपटने के नियम सख्त हैं, इसलिए कोई गैंगवार में शामिल होने की हिम्मत नहीं करता है। मामले में कार्रवाई करते हुए 8 लोग दबोचे गए हैं, जल्द केस निपटाया जाएगा।

पुलिस के अनुसार, शरद के खिलाफ हत्या और डकैती के कई केस दर्ज हैं। शरद यरवदा जेल में इंडियन मुजाहिदीन के मेंबर मोहम्मद कटील सिद्दीकी के मर्डर केस का आरोपी था, लेकिन कोर्ट से वह बरी हो गया था।

यह भी पढ़ें: ‘समलैंगिक लोगों को पत्थरों से कुचल देना चाहिए’; बुरुंडी के राष्ट्रपति की टिप्पणी सुनकर भड़का अमेरिका 

यह भी पढ़ें: 2 ट्रेनें भिड़ीं, जहरीली क्लोरीन फैली…250 लोग आज तक भुगत रहे एक गलती की सजा

First published on: Jan 06, 2024 05:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें