Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Shraddha Murder Case: दो साल पहले भी आफताब ने की थी श्रद्धा की पिटाई, 3 दिनों तक अस्पताल में थी भर्ती

Shraddha Murder Case: दिल्ली की एक अदालत ने गुरुवार को श्रद्धा वाकर हत्या मामले में आरोपी आफताब अमीन पूनावाला की पुलिस हिरासत अगले पांच दिनों के लिए बढ़ा दी।

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में एक और खुलासा हुआ है। श्रद्धा के दोस्तों ने दावा किया है कि दो साल पहले भी आफताब ने उसकी पिटाई की थी। 2020 में श्रद्धा के साथ मारपीट के बाद उसे तीन दिनों तक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस दौरान की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें श्रद्धा के चेहरे पर चोटों के निशान दिख रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रद्धा के दोस्तों ने बताया कि पिटाई के बाद श्रद्धा को 2020 में महाराष्ट्र के वसई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पिटाई के बाद श्रद्धा को पीठ दर्द की शिकायत थी। इसके बाद उसे वसई के ओजोन मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल में 3 दिसंबर, 2020 को भर्ती कराया गया था।

श्रद्धा ने दोस्त से की थी मारपीट की शिकायत

बता दें कि श्रद्धा ने एक बार अपने दोस्त लक्ष्मण नादर से कहा था कि उनके और आफताब के बीच खूब लड़ाई-झगड़े होंगे। नादर ने कहा, “एक बार उसने मुझसे व्हाट्सएप पर संपर्क किया और मुझसे उसे आफताब के घर से छुड़ाने के लिए कहा था। उसने कहा कि अगर वह उस रात उसके (आफताब) साथ रही, तो वह उसे मार डालेगा।”

जब श्रद्धा ने अपने अपमानजनक संबंधों के बारे में अपने परिवार को बताया था तो उसके पिता ने उसे वापस आने के लिए कहा था लेकिन श्रद्धा ने उस वक्त अपने पिता की बात नहीं मानी थी।

आफताब के ड्रग एडिक्ट होने की बात आई सामने

श्रद्धा की हत्या वाले दिन छतरपुर स्थित फ्लैट में अफताब से उसकी जोरदार बहस हुई थी, जिसके बाद आफताब ने श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या कर दी थी। इसके बाद उसके शव को 35 टुकड़ों में काटकर अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया था। इस मामले में पुलिस कस्टडी में मौजूद आफताब से पूछताछ जारी है। उधर, दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, आफताब नशे का आदी था और जिस दिन उसने श्रद्धा की हत्या की, उस दिन वह ड्रग्स के नशे में था।

आरोपी ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि 18 मई को घर का सामान मुंबई से दिल्ली लाने के दौरान हुए खर्च को लेकर भी दोनों के बीच बहस हुई थी। इस दौरान आफताब सिगरेट पीने के लिए बाहर गया और वापस गुस्से में लौटा। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गुस्से में आफताब ने रात करीब 9 बजे श्रद्धा का गला दबा दिया और रात भर सिगरेट पीता रहा जबकि श्रद्धा का शव उसके सामने पड़ा रहा।

10 घंटे में किए थे शव के 35 टुकड़े

आफताब ने 10 घंटे में उसके शरीर के लगभग 35 टुकड़े किए थे। इसके बाद उन टुकड़ों को उसने फ्रिज में रखा था। दिल्ली पुलिस की फॉरेंसिक टीम को गुरुवार को आफताब के फ्लैट में खून के निशान मिले। उन्हें संदेह है कि खून के धब्बे तब के हैं जब आफताब ने श्रद्धा की हत्या की और उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े किए।

इस बीच, दिल्ली की एक अदालत ने गुरुवार को श्रद्धा वाकर हत्या मामले में आरोपी आफताब अमीन पूनावाला की पुलिस हिरासत अगले पांच दिनों के लिए बढ़ा दी। कोर्ट ने आरोपी के नार्को टेस्ट की अर्जी भी मंजूर कर ली है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -