Saturday, April 1, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Mumbai Goregaon Fire: मुंबई के गोरेगांव फर्नीचर मार्केट के पास लगी भीषण आग, वीडियो वायरल

Mumbai Goregaon Fire: मुंबई के गोरेगांव में फर्नीचर मार्केट के पास सोमवार सुबह भीषण आग लग गई। कारणों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

Mumbai Goregaon Fire: मुंबई के गोरेगांव में फर्नीचर मार्केट के पास सोमवार सुबह भीषण आग लग गई। आग लगने की घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। फिलहाल, आग लगने के कारणों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

सूत्रों ने बताया कि जोगेश्वरी (पश्चिम) में रिलीफ रोड स्थित एक फर्नीचर गोदाम में सुबह 11 बजे आग लग गई। उन्होंने कहा कि आग पर काबू पाने के लिए आठ दमकल वाहनों को बुलाया गया है। फिलहाल, दमकल की गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी हैं।

सूत्रों ने कहा कि सुबह 11 बजे जोगेश्वरी (पश्चिम) में रिलीफ रोड पर फर्नीचर गोदाम में तीसरे स्तर की आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि कुछ किलोमीटर तक इलाका धुएं की मोटी चादर से ढक गया।

उन्होंने कहा कि धुएं को नियंत्रित करने के लिए आठ दमकल वाहनों को बुलाया गया था, लेकिन स्थिति को देखते हुए चार अन्य वाहनों को बुलाया गया। फिलहाल, आग पर काबू पाने के लिए दमकल की कुल 12 गाड़ियां जुटीं हैं। अधिकारियों ने कहा है कि लोगों के फंसे होने की कोई सूचना नहीं है।

कारोबारियों ने कहा- करोड़ों के नुकसान की आशंका

इलाके के खुदरा विक्रेताओं और कारखाने के मालिकों ने कहा कि उन्हें करोड़े के नुकसान की आशंका है। कारोबारियों ने  दमकल की गाड़ियों के देर से पहुंचने की शिकायत भी की।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -