---विज्ञापन---

महाराष्ट्र में कार में गोमांस की तस्करी के आरोपियों की कार को भीड़ ने घेरा, एक की पीट-पीटकर हत्या

Nashik Mob Lynching: महाराष्ट्र के नासिक में कथित तौर पर कार में गोमांस पाए जाने के दो आरोपियों की पिटाई का मामला सामने आया है। पिटाई से गंभीर रूप से एक घायल ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामले की जानकारी के बाद संबंधित धाराओं के तहत FIR दर्ज कर जांच […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Jun 26, 2023 13:00
Share :
cow vigilante, Maharashtra News, nasik News, Maharashtra Police, Maharashtra Crime News

Nashik Mob Lynching: महाराष्ट्र के नासिक में कथित तौर पर कार में गोमांस पाए जाने के दो आरोपियों की पिटाई का मामला सामने आया है। पिटाई से गंभीर रूप से एक घायल ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामले की जानकारी के बाद संबंधित धाराओं के तहत FIR दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नासिर शेख और अफान अब्दुल मजीद अंसारी 24 जून को कार से मुंबई जा रहे थे। उनकी कार जब सिन्नर घोटी राजमार्ग पर पहुंची तो कुछ लोगों ने उन्हें रोका और कार की तलाशी ली। कहा जा रहा है कि कार में कथित तौर पर गोमांस पाए जाने के बाद 10 से 15 अज्ञात लोगों ने नासिर और मजीद पर लाठी डंडों और रॉड से हमला कर दिया।

10 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया

उप निरीक्षक सुनील भामरे के मुताबिक, मामले की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां कार के अंदर दो लोगों को घायल हालत में पाया गया। दोनों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान एक शख्स ने दम तोड़ दिया। दूसरे घायल की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है।

सुनील भामरे ने बताया कि कार में मिला मांस गौमांस है या फिर कुछ और ये लैब रिपोर्ट के बाद पता चलेगा। बता दें कि मार्च में इसी तरह की एक घटना में बिहार के सारण जिले में एक 56 साल के व्यक्ति की कथित तौर पर इस संदेह में पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी कि वह गोमांस ले जा रहा था।

First published on: Jun 26, 2023 11:29 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें