Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Maharashtra Politics: सियासी संग्राम के बीच सीएम शिंदे ने मिले मनसे प्रमुख राज ठाकरे, अब लगाई जा रही ये अटकलें

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में एक के बाद एक राजनीतिक घटनाक्रम जारी है। शरद पवार और उनके भतीजे अजीत पवार के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेतृत्व को लेकर सत्ता संग्राम चल रहा है। इसी बीच शुक्रवार को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात करने के लिए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे उनके आवास […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Jul 7, 2023 18:37
Share :
Maharashtra Politics, CM Eknath Shinde, MNS chief, Raj Thackeray, MNS, NCP

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में एक के बाद एक राजनीतिक घटनाक्रम जारी है। शरद पवार और उनके भतीजे अजीत पवार के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेतृत्व को लेकर सत्ता संग्राम चल रहा है। इसी बीच शुक्रवार को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात करने के लिए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे उनके आवास पर पहुंचे।

समाचार एजेंसी एएनआई की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि गुरुवार को महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुंबई में उनके सरकारी आवास वर्षा पर मुलाकात की थी।

सीएम शिंदे ने खारिज की ‘अफवाह’

इससे पहले दिन एनसीपी नेता अजित पवार के शिंदे-फडणवीस सरकार में शामिल होने को लेकर शिवसेना विधायकों के बीच असंतोष की हालिया रिपोर्टों को संबोधित करते हुए सीएम शिंदे ने स्पष्ट किया कि उनकी सरकार मजबूत होकर उभरी है। उन्होंने कहा कि उनकी पद छोड़ने की कोई योजना नहीं है। ऐसी सभी रिपोर्टें ‘अफवाहें’ हैं।

राकांपा आत्ममंथन करे

राकांपा में विभाजन पर शिंदे ने कहा कि पार्टी को हर उस चीज पर आत्मनिरीक्षण करना चाहिए जो रैंक और फाइल के भीतर हो रही है। उन्होंने कहा कि राकांपा को आत्ममंथन करना चाहिए कि उनकी पार्टी में क्या हो रहा है। उन्हें अपनी पार्टी पर गौर करना चाहिए, खुद का घर तो टूट गया है।

शिंदे बोले- हमें पीएम और शाह का समर्थन प्राप्त

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार अब तीन दलों से बनी है, हमारे विधायकों की संख्या 200 से ज्यादा है। कोई भी नेता नाखुश नहीं है और सभी को हम पर भरोसा है। हमारी सरकार लगातार मजबूत हो रही है। हमें पीएम मोदी और अमित शाह का समर्थन प्राप्त है।

देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

First published on: Jul 07, 2023 06:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें