Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

Maharashtra News: फार्मा कंपनी में भीषण आग, एक मजदूर की मौत और 4 घायल

Maharashtra News: पालघर में शुक्रवार को फार्मा कंपनी में तेज ब्लास्ट के बाद भीषण आग लग गई। हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई है और चार लोग घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार जब कंपनी में आग लगी तो उस समय वहां 49 लोग मौजूद थे। किसी तरह लोगों को बाहर निकाला गया। अफरा-तफरी […]

Edited By : Amit Kasana | Updated: Feb 17, 2023 17:00
Share :
Uttarakhand News, Forests Fir, Uttarakhand Forests, Uttarakhand Hindi News

Maharashtra News: पालघर में शुक्रवार को फार्मा कंपनी में तेज ब्लास्ट के बाद भीषण आग लग गई। हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई है और चार लोग घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार जब कंपनी में आग लगी तो उस समय वहां 49 लोग मौजूद थे। किसी तरह लोगों को बाहर निकाला गया।

अफरा-तफरी का माहौल

पुलिस को दिए बयान में कर्मचारियों ने बताया कि एक तेज आवाज आई और कंपनी में आग लग गई। सब लोग कंपनी से बाहर भागने लगे। कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल था। सभी काफी डर गए थे। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर दमकल विभाग, स्थानीय पुलिस व एंबुलेंस पहुंची।

जांच जारी, आग के स्पष्ट कारणों का पता नहीं 

घायलों को समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत स्थिर है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया गया है। पुलिस के अनुसार आग लगने के स्पष्ट कारणों के बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है। घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित कर मामले में जांच की जा रही है।

First published on: Feb 17, 2023 05:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें