Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

चाय पीने से मना करने पर महाराष्ट्र के मंत्री ने DM से किया बेतुका सवाल, पूछा- क्या आप शराब पीते हैं?

Abdul Sattar: अब्दुल सत्तार ने कथित टिप्पणी तब की जब वह अक्टूबर में लगातार बारिश के कारण फसलों को हुए नुकसान का जायजा लेने के लिए महाराष्ट्र में थे।

Abdul Sattar: महाराष्ट्र के कृषि मंत्री अब्दुल सत्तार एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वायरल वीडियो को लेकर महाराष्ट्र के मंत्री विपक्षी दलों के निशाने पर हैं। वीडियो में मंत्री को एक कलेक्टर से यह पूछते हुए सुना जा सकता है कि क्या वह शराब पीते हैं?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंत्री बीड जिले के दौरे पर थे, इसी दौरान उन्होंने जिला कलेक्टर राधाबिनोद शर्मा से पूछा कि क्या वह शराब का सेवन करते हैं। बता दें कि औरंगाबाद के सिलोड से विधायक सत्तार उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार में राज्य मंत्री थे। वह पार्टी के असंतुष्ट और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के प्रति अपनी निष्ठा बदलने वाले पहले लोगों में से थे।

क्या है वायरल वीडियो में

गुरुवार को जैसे ही घटना का वीडियो वायरल हुआ, मंत्री की टिप्पणी की आलोचना हुई। वायरल वीडियो में मंत्री को जिला कलेक्टर राधाबिनोद शर्मा और अन्य जिला अधिकारियों के साथ एक हॉल में बैठे हुए दिखाया गया है।

कलेक्टर द्वारा चाय पीने से मना करने के बाद, अब्दुल सत्तार ने कथित तौर पर कलेक्टर से पूछते हुए सुना, “क्या आप शराब पीते हैं?” वीडियो के वायरल होने के बाद महाराष्ट्र कांग्रेस महासचिव सचिन सावंत ने अब्दुल सत्तार पर निशाना साधा और एक ट्वीट में लिखा, “बारिश से नुकसान का दौरा था या शराब देखने का दौरा?”

कहा जा रहा है कि अक्टूबर में लगातार बारिश के कारण फसलों को हुए नुकसान का जायजा लेने के लिए अब्दुल सत्तार बीड जिले के दौरे पर थे। फसल क्षति का निरीक्षण करने के लिए 21 अक्टूबर को वे जिले के गेवराई तालुका में थे।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -