Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

शिवसेना UBT सांसद संजय राऊत की मुश्किलें बढ़ी, राजद्रोह की धारा मे FIR दर्ज

FIR Against Sanjay Raut: एफ़आईआर दर्ज होने के बाद संजय राऊत का बयान भी सामने आया है, राऊत ने कहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर हमारा आदर है हम जो बोलते है वो निजी नही होता है।

Edited By : Vinod Jagdale | Updated: Dec 12, 2023 12:19
Share :

FIR Against Sanjay Raut, मुंबई: शिवसेना यूबीटी पार्टी की तोफ़ कहे जाने वाले नेता संजय राऊत की मुश्किलें कम होने के बजाय आये दिन बढ़ती जा रही है।100 दिन से भी ज़्यादा का समय जेल में बिताने के बाद भी राउत शांत नहीं रह पा रहे पार्टी का मुखपत्र कहे जाने वाले दैनिक सामना में लिखा एक अपने आर्टिकल से राऊत मुश्किल में आ चुके है।संजय राऊत ने 10 दिसंबर को सामना अखबार में अपने आर्टिकल में प्रधानमंत्री पर टिप्पणी करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री और उनकी सरकार चुनाव जीतने के लिए पाकिस्तान से शॉर्टकट करके देश में हमला भी करवा सकती हैं।

कानूनी कार्रवाई

विदर्भ के यवतमाल के उमरखेड पुलिस स्टेशन में भाजपा के यवतमाल समन्वयक नितिन भूतडा ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई सामना अखबार में प्रधानमंत्री के खिलाफ वक्तव्य करने को लेकर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है आईपीसी की धारा 153 ए, 505 बी 124 ए के तहत संजय राऊत के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई इसमें 124 ए यानी राजद्रोह का मामला दर्ज हुवा है।

एफ़आईआर दर्ज

एफ़आईआर दर्ज होने के बाद संजय राऊत का बयान भी सामने आया है राऊत ने कहाँ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर हमारा आदर है हम जो बोलते है वो निजी नही होता है बल्कि राजनीतिक होती है दो दिन पहले अमित शाह जी ने पंडित नेहरू को लेकर बयान दिया क्या उन पर कोई गुनाह दर्ज होगा क्या? प्रधानमंत्री पद है कोई व्यक्ति नही है जो हम कहते है वो राजनीतिक होता है।

First published on: Dec 12, 2023 12:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें