Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Aurangabad: ऑटो ड्राइवर ने की अश्लील बातें और छेड़छाड़, लड़की ने चलते ऑटो से लगाई छलांग

Aurangabad: लड़की के सिर में चोट आई है। जिसके बाद उसे एमजीएम अस्पताल में एडमिट कराया गया है। छेड़छाड़ की यह घटना सीसीटीवी में कैद हुई है।

विनोद जगदाले, मुंबई: महाराष्ट्र के औरंगाबाद में शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक ऑटो ड्राइवर ने चलते ऑटो में लड़की के साथ छेड़छाड़ की इसके बाद नाबालिक लड़की ने चलते ऑटो से छलांग लगा दी। जानकारी के अनुसार, लड़की के सिर में चोट आई है। जिसके बाद उसे एमजीएम अस्पताल में एडमिट कराया गया है। छेड़छाड़ की यह घटना सीसीटीवी में कैद हुई है।

आरोपी गिरफ्तार

औरंगाबाद की क्रांति चौक पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद कई सीसीटीवी को खंगालते हुए महज चंद घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ऑटो ड्राइवर का नाम सय्यद अकबर सय्यद हमीद है। उसके खिलाफ पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार, लड़की 13 नवंबर को अपना ट्यूशन खत्म कर ऑटो से घर आ रही थी कि इतने में चालक ने चलते ऑटो में छेड़छाड़ शुरू कर दी। चालक ने लड़की से अश्लील बातें और छेड़छाड़ की जिसके बाद लड़की को समझ में आया कि उसके साथ कुछ गलत हो रहा है तो उसने औरंगाबाद के सिल्ली खाना परिसर में चलते हुए ऑटो से छलांग लगा दी।

ऑटो रिक्शा के नंबर से आरोपी तक पहुंचे

क्रांति चौक पुलिस ने रिक्शेवाले का पता लगाने के लिए इलाके के कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले और उस में ऑटो रिक्शा का नंबर पता चला। बाद में पुलिस ने ऑटो रिक्शा चालक सैयद अकबर सैयद हामिद को अपने गिरफ्त में लिया। साथ ही पुलिस ने छात्राओं और महिलाओं से अपील की है कि वह जब भी ऑटो रिक्शा में बैठे उस समय अपने मोबाइल में ऑटो का फोटो खींच ले ताकि कोई भी होने वाली घटना से बच सकें। गौरतलब है कि कुछ महीने पहले एक महिला के साथ इसी तरह छेड़छाड़ की थी जिसके बाद उस महिला ने चलती ऑटो से छलांग लगाई थी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -