Tuesday, October 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Mumbai: स्कूल में चलती लिफ्ट के दरवाजों के बीच फंसी शिक्षिका, हुई दर्दनाक मौत

पुलिस ने कहा कि शिक्षिका जेनेल फर्नांडीस दोपहर करीब एक बजे दूसरी मंजिल पर स्टाफ रूम में जाने के लिए छठी मंजिल पर इंतजार कर रही थीं। जैसे ही उन्होंने लिफ्ट में प्रवेश किया, उसके दरवाजे बंद हो गए।

मुंबई: मुंबई में एक स्कूल की लिफ्ट में फंसने से 26 वर्षीय एक शिक्षिका की मौत हो गई। यह घटना शुक्रवार को उत्तरी मुंबई के उपनगर मलाड के चिंचोली बंदर के सेंट मैरी इंग्लिश हाई स्कूल में हुई। पुलिस ने कहा कि शिक्षिका जेनेल फर्नांडीस दोपहर करीब एक बजे दूसरी मंजिल पर स्टाफ रूम में जाने के लिए छठी मंजिल पर इंतजार कर रही थीं। जैसे ही उन्होंने लिफ्ट में प्रवेश किया, उसके दरवाजे बंद हो गए।

जानकारी के अनुसार, वसई निवासी फर्नांडीस छठी मंजिल पर थीं और घटना से कुछ मिनट पहले ही उन्होंने क्लास ली थी। लिफ्ट का बटन दबाने के बाद वह कुछ बताने के लिए कक्षा में वापस चली गईं। जब लिफ्ट आई तो फर्नांडीस ने अंदर कदम रखा लेकिन वह अचानक ऊपर की ओर बढ़ गई। उनका बैग बाहर ही निकला रह गया, जिससे वह खिंची चली गईं और उनका सिर कुचल गया।

अस्पताल में मृत घोषित
शिक्षिका के रोने की आवाज सुनकर स्कूल के अधिकारी और उसके सहयोगी मदद के लिए दौड़े और मलाड पुलिस को फोन किया। लगभग 20 मिनट के बाद, उसे गोरेगांव पश्चिम के लाइफलाइन मेडिकेयर अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। हादसे की सूचना मृतक के पति को दी गई जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। फर्नांडिस इसी साल जून में प्राथमिक खंड में सहायक शिक्षक के रूप में शामिल हुई थीं। मृतक के एक रिश्तेदार भी उसी स्कूल में शिक्षक थे। पुलिस अधिकारी ने कहा, “प्राथमिक जांच के दौरान हमने आकस्मिक मौत की रिपोर्ट दर्ज की थी। अगर कोई गड़बड़ी होती है, तो हम कार्रवाई करेंगे।”

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -