Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

MP News: चलती कार में अचानक लगी भीषण आग, चालक ने ऐसे बचाई अपनी जान

शहडोल: मध्यप्रदेश में सड़क दुर्घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है। इसी कड़ी में प्रदेश के शहडोल स्थित अमलाई सीमा पर स्थित श्रीवासत्व मोड़ के पास एक मारुति वैन में चलते-चलते अचानक भीषण आग लग गई। दरअसल कार चालक किशन शहड़ोल से बिजुरी ओर से जा रहा था, जैसे ही वह कार लेकर अमलाई के […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Sep 5, 2022 16:43
Share :
कार में लगी आग
कार में लगी आग

शहडोल: मध्यप्रदेश में सड़क दुर्घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है। इसी कड़ी में प्रदेश के शहडोल स्थित अमलाई सीमा पर स्थित श्रीवासत्व मोड़ के पास एक मारुति वैन में चलते-चलते अचानक भीषण आग लग गई। दरअसल कार चालक किशन शहड़ोल से बिजुरी ओर से जा रहा था, जैसे ही वह कार लेकर अमलाई के श्रीवास्तव पहुंचा तो उसकी कार अचानक स्पार्क की आवाज आई और आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया।

सेकंड हैंड थी कार, रिपेयर होकर आ रही थी घर पर

जानकारी के अनुसार बिजरी के रहने किशन धनवार अपने मित्र से सेकेंडहैंड मारुति वैन कार खरीद कर शहड़ोल में मैकेनिक से कार में रिपेयरिंग करा वपास लौट रहे थे।जैसे ही अमलाई थाना क्षेत्र के श्रीवास्तव मोड़ के पास पहुचे की अचानक कार हीट होने लगी जब तक चालक किशन कुछ समझ पाते कार में भीषण आग लग गई, किसी तरह से चालक ने चलती कार से कूद कर खुद की जान बचा ली, और देखते ही देखते कार जलकर ढेर हो गई।

भारी संख्या में पहुंचे लोग

कार में आग लगते ही भगदड़ की स्थिति निर्मित हो गई थी, इस नजारे को देखने के लिए लोगो का हुजूम भी इकट्ठा हो गया था। इधर बीच सड़क में कार धू-धू कर जल रही थी ,उधर लोग अपने जान की परवाह किये बिना बर्निंग कार के बगल से गुजर रहे थी, जिससे एक बड़ा हादसा हो सकता था। वहीं मामले की जानकारी लगते ही अमलाई पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को वहां से गुजरने से रोका।

First published on: Sep 05, 2022 04:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें