---विज्ञापन---

MP News: गांधी जयंती पर शराबबंदी को लेकर उमा भारती ने निकाला पैदल मार्च, कई महिलाएं रहीं शामिल

विपिन श्रीवास्तव, भोपाल: मध्यप्रदेश में शराबबंदी को लेकर अपनी ही पार्टी की सरकार के खिलाफ बीते डेढ़ साल से मोर्चा खोलने वाली उमा भारती ने रविवार को भोपाल के कर्फ्यू वाली माता मंदिर और इसके बाहर काली मंदिर में पूजा अर्चना कर शराबबंदी और नशा मुक्ति अभियान के लिए पैदल मार्च निकाला। इस अभियान के […]

Edited By : Yashodhan Sharma | Updated: Oct 3, 2022 11:51
Share :
Uma bharti

विपिन श्रीवास्तव, भोपाल: मध्यप्रदेश में शराबबंदी को लेकर अपनी ही पार्टी की सरकार के खिलाफ बीते डेढ़ साल से मोर्चा खोलने वाली उमा भारती ने रविवार को भोपाल के कर्फ्यू वाली माता मंदिर और इसके बाहर काली मंदिर में पूजा अर्चना कर शराबबंदी और नशा मुक्ति अभियान के लिए पैदल मार्च निकाला। इस अभियान के लिए उमा भारती ने दिन भी गांधी जयंती का चुना, कुछ महिलाएं उमा भारती के पैदल मार्च में शामिल हुईं लेकिन बीजेपी के बड़े नेता नदारद रहे।

काली मंदिर से नीलम पार्क तक पथ संचलन करने के बाद उमा भारती ने नीलम पार्क में आई महिलाओं को संबोधित किया। इसके बाद उमा भारती ने मिंटो हॉल में गांधी प्रतिमा के सामने 2 मिनट का मौन भी रखा।‌

अभी पढ़ें Viral Video: क्लास में बच्चों के सामने बीयर पी रहा था शिक्षक, स्वाति मालीवाल ने कहा- क्या होगा बच्चों का भविष्य?

डेढ़ साल में उमा भारती ने मध्यप्रदेश में पूर्ण शराबबंदी को लेकर की बयान दिया था। इसको लेकर उमा भारती कभी गर्म तो कभी नरम तेवर में भी दिखाई दीं। लेकिन हर बार अपनी तय तारीख पर उमा भारती गायब हो जाती रहीं। 7 महीने पहले मार्च में उमा भारती ने भोपाल में एक शराब दुकान पर पत्थर मारकर बोतल को तोड़कर भी गुस्सा जाहिर किया था।

3 महीने पहले उमा भारती ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को 3 पेज का पत्र लिखकर भी अपनी पीड़ा जाहिर की थी जिसे खुद उन्होंने मीडिया में जारी किया था।

अभी पढ़ें Viral Video: यमराज से अपने पति के प्राण छीन लाई एक महिला, देखें मथुरा जंक्शन का रौंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

अब उमा भारती ने शराबबंदी को नरम पड़ते हुए नशा मुक्ति अभियान का नाम दे दिया है। उमा भारती कह रही हैं कि शराबबंदी के लिए नशा मुक्ति होना जरूरी है। सीएम शिवराज की सरकार उनका सपोर्ट कर रही है। लेकिन देश और मध्यप्रदेश में पूरी तरह शराबबंदी मेरा लक्ष्य है।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Oct 02, 2022 04:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें