Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Mirzapur: परमहंस आश्रम में अचानक चली गोली, एक साधु की मौत, दूसरा अस्पताल में भर्ती

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां स्वामी अड़गड़ानंद महाराज के परमहंस आश्रम में अचानक गोली चलीं। आश्रम के लोग जब मौके पर पहुंचे तो एक साधु के सिर में गोली लगी मिली। उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि दूसरे साधु को भी गोली लगी थी।

मिर्जापुरः उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां स्वामी अड़गड़ानंद महाराज के परमहंस आश्रम में अचानक गोली चलीं। आश्रम के लोग जब मौके पर पहुंचे तो एक साधु के सिर में गोली लगी मिली। उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि दूसरे साधु को भी गोली लगी थी। उन्हें चंदौली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आश्रम में गोली चलने की घटना से अफरातफरी मच गई। सूचना पर कई थानों का फोर्स और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। घटना के बाद इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

गोली चलते ही आश्रम में मच गई अफरातफरी

घटना गुरुवार सुबह की है। मिर्जापुर जिले के सक्तेशगढ़ में स्वामी अड़गड़ानंद का परमहंस नाम से आश्रम है। आश्रम में काफी लोग रहते हैं। जानकारी के मुताबिक सुबह के समय आश्रम में लोग अपनी दिनचर्या के कार्यों में व्यस्त थे। इसी दौरान अचानक गोली चलने की आवाज आई। लोगों में हड़कंप मच गया। लोग गोली चलने की आवाज आने वाली दिशा की ओर दौड़े। जहां देखा कि साधु जीवन बाबा उर्फ जीत (45) के सिर में गोली लगी हुई थी। वहीं आशीष महराज (46) गोली लगने से घायल थे।

कई थानों के फोर्स के साथ पहुंचे अधिकारी

सूचना के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर कई थानों का फोर्स और पुलिस के अधिकारी पहुंच गए। पुलिस ने मौके पर देखा कि साधु जीवन बाबा का शव पड़ा हुआ था। उनके सिर में गोली लगी थी। वहीं आश्रम के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने पर पता चला कि एक और साधु को गोली लगी है। पुलिस ने छानबीन की जानकारी हुई कि घायल साधु को चंदौली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका ऑपरेशन कर दिया गया है। उनके हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

जिला पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि मामला प्रथम दृष्टया आत्महत्या का लग रहा है। पुलिस को मौके से दो तमंचे बरामद हुए हैं। पुलिस की फील्ड यूनिट और डॉग स्क्वॉड ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अभी स्थिति के बारे में स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -