Friday, October 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

MP: फुटबॉल का मैदान बना जंग का मैदान, टूर्नामेंट के दौरान जमकर मारपीट

मध्य प्रदेश के नीमच शहर में हो रही फुटबॉल स्पर्धा जंग में बदल गई। मामला शुक्रवार का है जहां दशहरा मैदान में स्वतंत्रता दिवस फुटबॉल स्पर्धा के आयोजन के दौरान विवाद हो गया।

नीमच: मध्य प्रदेश के नीमच शहर में हो रही फुटबॉल स्पर्धा जंग में बदल गई। मामला शुक्रवार का है जहां दशहरा मैदान में स्वतंत्रता दिवस फुटबॉल स्पर्धा के आयोजन के दौरान विवाद हो गया। इसमें दोनों टीमों और उनके समर्थकों में जमाकर मारपीट हो गई।

विवाद की खबर लगते ही पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में किया। मैदान में खिलाड़ियों से ज्यादा पुलिस के जवान पहुंचे गए थे। हालांकि, पुलिस की हस्तक्षेप से मामला शांत हो गया।

दशहरा मैदान में एनएफए व अहीर स्पोर्ट्स के बीच क्वार्टर फाइनल मैच खेला जा रहा था। इसी दौरान एनएफए पर गोल हुआ, तो पब्लिक में से किसी ने मैदान में आकर गोलकीपर मोहम्मद उमर के साथ मारपीट शुरू कर दी।

पब्लिक द्वारा की गई इस घटना के बाद ग्राउंड के बाहर बैठे दोनों टीमों के समर्थक भी मैदान में उतर आए। एक दूसरे के साथ मारपीट करने लगे। दूसरी तरफ पहले जहां फुटबॉल का खेल खेला जा रहा था। वहां मारपीट का खेल खेला जाने लगा।

सूचना मिलते ही कैंट थाना पुलिस मौके पर पहुंची। अतिरिक्त पुलिस बल और वज्र वाहन की मदद से लोगों पर काबू पाया गया और सभी को तितर-बितर किया गया। जानकारी प्रमोद शर्मा, सचिव जिला फुटबाल एसोसिएशन नीमच और राजेंद्र सिंह नरवारिया, केंट थाना प्रभारी ने दी।

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -