Monday, February 6, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Bharat Jodo Yatra: स्वतंत्रता सेनानी के पोते ने रक्त से बनाई राहुल गांधी की तस्वीर, पेंटिंग लेकर यात्रा में हुआ शामिल

स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के पोते नवीन कोठारी अपने रक्त से बनी पेंटिंग राहुल गांधी को देने के लिए भारत जोड़ो यात्रा में कदम से कदम मिला रहे हैं।

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अभी मध्यप्रदेश में जारी है। इस यात्रा का प्रदेश में आज 9वां दिन है और दिन ब दिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जोश और उत्साह बढ़ता ही जा रहा है। वहीं प्रदेशवासी इस रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। गुरुवार सुबह उज्जैन से यात्रा की शुरुआत के बाद से ही यहां गजब के नजारे भी देखने को मिल रहे हैं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने शेयर किया वीडियो

इसी कड़ी में आज एमपी के विदिशा जिले के स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के पोते नवीन कोठारी अपने रक्त से बनी पेंटिंग राहुल गांधी को देने के लिए भारत जोड़ो यात्रा में कदम से कदम मिला रहे हैं। विदिशा के स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के पोते नवीन कोठारी ने अपने खून से राहुल का पेंटिंग बनाने का दावा किया है। एमपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

 

अरुण यादव ने ट्विवटर पर लिखा है कि- विदिशा जिले से स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के पोते नवीन कोठारी अपने खून से बनी पेंटिंग राहुल गांधी को देने के लिए भारत जोड़ो यात्रा में कदम से कदम मिला रहे है। यात्रा में शामिल लोगों में खून से बनी पेंटिंग चर्चा का विषय है। लोग राहुल के प्रति उनके विशेष लगाव की चर्चा कर रहे हैं। बताया जाता है कि पेंटिग के साथ वह भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ कुछ दूरी चले भी हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर बनीं यात्रा का हिस्सा

बता दें कि सुबह 6 बजे से शुरु हुई इस यात्रा में कांग्रेस के कई दिग्गज नेता मौजूद हैं। साथ ही आज भारत जोड़ो यात्रा में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर पहुंचीं, वो कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ चलीं। गौरतलब है कि यह यात्रा कल यानी 2 दिसंबर आगर मालवा जिले पहुंचेगी, जिसके बाद 4 दिसंबर को भारत जोड़ो यात्रा आगर मालवा से राजस्थान में प्रवेश करेगी।

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -