Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

टीकमगढ़ महोत्सव: लुधियाना ट्रेड फेयर का विरोध, स्थानीय व्यापारियों ने नेताओं पर लगाए ये आरोप

मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ शहर में टीकमगढ़ महोत्सव के नाम से लगे ‘लुधियाना ट्रेड फेयर’ का स्थानीय व्यापारियों ने विरोध किया है।

टीकमगढ़: मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ शहर में टीकमगढ़ महोत्सव के नाम से लगे ‘लुधियाना ट्रेड फेयर’ का स्थानीय व्यापारियों ने विरोध किया है। व्यापार मडंल के नेतृत्व में व्यापारियों ने कलेक्ट्रेट सामने विरोध प्रदर्शन करते हुए कलेक्टर के नाम डिप्टी कलेक्टर को एक ज्ञापन सौंपा है।

दरअसल, व्यापारियों का कहना है वह पिछले 2-3 साल से कोरोना की मार से पीड़ित है। उनका व्यापार पूरी तरह से चौपट रहा और अब जब हालत कुछ ठीक हुए तो पिछले करीब एक हफ्ते से नगर के गुलाब मैरिज गार्डन के पास बिना अनुमति लिए स्थानीय जनप्रतिनिधियों की मिली भगत से ‘टीकमगढ़ महोत्सव’ के नाम से लुधयाना ट्रेड फेयर प्रदर्शनी लगाई गई है, जहां खुलेआम नगर के लोगों को लूट जा रहा है।

व्यापारियों का आरोप है कि प्रदर्शनी में लगी दुकानों के दुकानदारों और प्रदर्शनी संचालकों के पास किसी भी प्रकार का जीएसटी नम्बर नहीं है और न ही वह शासन को किसी प्रकार का टैक्स भर रहे हैं, और ना ही सामान खरीदने पर किसी उपभोक्ता को किसी भी प्रकार बिल दे रहे हैं, जो गैर कानूनी है। इसे शीघ्र हटाया जाए, नहीं तो व्यापारी संगठित होकर उग्र आंदोलन करेंगे।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -