Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

बस में महिला से दुष्कर्म, कंडक्टर ने दिया वारदात को अंजाम

मध्यप्रदेश में महिलाओं के साथ दुराचार की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। ऐसा ही कुछ शिवपुरी में देखने को मिला जहां एक महिला के साथ दुष्कर्म हो गया।

शिवपुरी: मध्यप्रदेश में महिलाओं के साथ दुराचार की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। ऐसा ही कुछ शिवपुरी में देखने को मिला जहां एक महिला के साथ दुष्कर्म हो गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि शिवपुरी जिले में एक विवाहिता के साथ साजिश रचते हुए बस कंडेक्टर ने बस के भीतर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़िता की शिकायत पर सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपी बस कंडेक्टर को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, पिछोर थाना क्षेत्र के बडोनी गांव की रहने वाली एक 22 वर्षीय महिला अपने मायके जाने के लिए घर से निकली थी। इसी दौरान एक बस में सवार होकर चंदेरी पहुंची, जहां से वह भूलवस शिवपुरी की ओर जाने वाली बस में सवार हो गई। इसी का फायदा उठाते हुए बस कंडेक्टर धीरेंद्र लोधी ने विवाहिता को शिवपुरी लाकर खाली बस में उसके साथ दुष्कर्म किया।

किसी तरह से आरोपी के चंगुल से छूटने पर पीड़िता कोतवाली थाना पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। वहीं पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए आरोपी बस कंडेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -