Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

MP Crime News: सलकनपुर देवी धाम में लाखों की चोरी का खुलासा, मामले में 2 आरोपियों पर 50 हजार का इनाम घोषित

मध्यप्रदेश के सबसे बड़े देवी धाम सलकनपुर में हुई लाखों की चोरी के मामले में एक दिन बाद भी कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस के हाथ अब तक खाली है।

बुधनी: मध्यप्रदेश के बुधनी स्थित सबसे बड़े देवी धाम सलकनपुर में हुई लाखों की चोरी के मामले में एक दिन बाद भी कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस के हाथ अब तक खाली है। हालांकि, पुलिस ने चार-पांच संदिग्धों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने तस्वीर जारी की है और 50 हजार का इनाम घोषित किया गया।

बता दें कि सीहोर जिले में स्थित प्रसिद्ध सलकनपुर देवी धाम में सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात दो नकाबपोश अज्ञात चोरों ने मंदिर के पिछले गेट का ताला तोड़कर स्ट्रांग रूम में रखें लगभग 10 लाख रुपये बोरी में भरे रखे थे जिसमें से लगभग 5 से 7 बोरी अज्ञात चोर लेकर फरार हो गए।

मंदिर के टूटे मिले ताले

मंगलवार की सुबह 4.30 बजे जब मंदिर के पुजारी पूजा अर्चना के लिए मंदिर के गेट पर पहुंचे, तो स्ट्रांग रूम और पिछले गेट का ताला टूटा देखा। जिसके बाद मंदिर के पुजारी ने तत्काल मंदिर प्रशासन और पुलिस प्रशासन को जानकारी दी।

5 पुलिसकर्मी नीलंबित

इसके बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है। इस मामले में अब तक सीसीटीवी फुटेज भी जारी नहीं हो सका है। मंदिर सुरक्षा को लेकर लापरवाही बरतने पर सीहोर एसपी ने 5 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। सीहोर एसपी ने 18वीं वाहनी ई कंपनी विशेष सशस्त्र बल के पुलिसकर्मी में प्रधान आरक्षक लाल सिंह सहित 4 आरक्षक आलोक सिंह भदोरिया, गौरव गुर्जर, श्याम सिंह मरकाम और पुष्पराज शर्मा को सस्पेंड किया है। क्षेत्र की पुलिस चौकी और थाने की कोई जिम्मेदारी तय नहीं की गई है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -