Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

कौन थीं SDM निशा नापित शर्मा, जिनका बेरहमी से कत्ल, पति निकला किलर, जांच में चौंकाने वाला खुलासा

SDM Nisha Napit Murder Case : मध्य प्रदेश में एमडीएम की हत्या मामले में पति ही किलर निकला। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही हाईप्रोफाइल केस को सुलझा दिया।

Edited By : Deepak Pandey | Updated: Jan 29, 2024 23:29
Share :
SDM Nisha Napit Murder Case
पति ही निकला एसडीएम का हत्यारा।

SDM Nisha Napit Murder Case : मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले की शाहपुरा एसडीएम निशा नापित शर्मा मर्डर केस में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पति ही एसडीएम का हत्यारा निकला। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर मर्डर की गुत्थी सुलझाकर आरोपी पति मनीष शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। अब बड़ा सवाल उठता है कि कौन थीं SDM निशा नापित शर्मा, जिसे पति ने मौत के घाट उतार दिया है।

डीआईजी बालाघाट मुकेश श्रीवास्तव ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एसडीएम मर्डर केस का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि पति मनीष शर्मा ने अपनी पत्नी को घायल अवस्था में शहपुरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने जांच की तो पता चला कि एसडीएम के मुंह और नाक से खून निकल रहा था। पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराने से पहले पति ने सबूत मिटाने की कोशिश की।

यह भी पढे़ं : MP Crime News: लिफ्ट देने के बहाने शहडोल में 92 साल की महिला से दुष्कर्म

पुलिस ने हत्या के एंगल की छानबीन

यह हाईप्रोफाइल मामला था, इसलिए पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने एसडीएम के घर की तलाशी ली तो खून से लथपथ चादर, तकिया और कपड़े वॉशिंग मशीन में मिले। पहले तो आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश, लेकिन जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूलते हुए सारी सच्चाई उगल दी।

पुलिस ने कड़ाई से की पूछताछ तो आरोपी ने उगली सच्चाई

आरोपी पति ने कहा कि उसने तकिये से मुंह और नाक दबाकर एसडीएम की हत्या की थी। खून से चादर, तकिया और कपड़े लाल हो गए थे, इसलिए सभी को वॉशिंग मशीन में डालकर धुल दिया और फिर उसे सूखा दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि अस्पताल में भर्ती होने के 4-5 घंटे पहले ही एसडीएम की मौत हो चुकी थी।

कौन थीं निशान नापिश शर्मा

निशा नापित शर्मा का जन्म छत्तीसगढ़ में 22 दिसंबर 1973 को हुआ था। विधानसभा चुनाव से पहले साल 2023 के जुलाई महीने में निशा बतौर एसडीएम शाहपुरा में नियुक्त हुई थीं। शादी डॉट कॉम से दोनों की जान पहचान हुई थी। 3 नवंबर 2020 को ग्वालियर के रहने वाले मनीष शर्मा से निशा की शादी हुई थी। निशा ने अपने सर्विस बुक, बीमा और बैंक अकाउंट में नामिनी के रूप में मनीष शर्मा का नाम नहीं दिया था, इसलिए दोनों के बीच खूब लड़ाई होती थी। बताया जा रहा है कि एसडीएम की मौत की वजह यही है।

First published on: Jan 29, 2024 11:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें