Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

MP: ससुराल में नवविवाहिता की मौत, शव लेकर थाने पहुंचे परिजनों का आरोप- दहेज लिए बेटी को मार डाला

Sagar Crime: मध्य प्रदेश के सागर से एक नवविवाहिता की संदेहास्पद मौत का माामला सामने आया है। इस मामले में ससुराल के लोग जहरीला पदार्थ खाने से महिला की मौत होना बता रहे हैं। जबकि वहीं, मृतका की मां सुखवती ने आरोप लगाते हुए कहा कि ससुराल वाले दहेज में बाइक लेने की मांग कर […]

Edited By : Shailendra Pandey | Updated: Sep 26, 2023 14:13
Share :
Sagar Crime News, Madhya Pradesh Crime News, Crime News, MP News, Madhya Pradesh news, Sagar News

Sagar Crime: मध्य प्रदेश के सागर से एक नवविवाहिता की संदेहास्पद मौत का माामला सामने आया है। इस मामले में ससुराल के लोग जहरीला पदार्थ खाने से महिला की मौत होना बता रहे हैं। जबकि वहीं, मृतका की मां सुखवती ने आरोप लगाते हुए कहा कि ससुराल वाले दहेज में बाइक लेने की मांग कर बेटी को प्रताड़ित कर रहे थे। उन्होंने मेरी बेटी को मार डाला।

अप्रैल में हुई थी शादी

मृतका के मामा ने बताया कि भांजी छाया केवट (20) की शादी 23 अप्रैल को रामकृष्ण केवट (राजमिस्त्री) (21) निवासी गौसरा हाल निवास शोभा बिहार कॉलोनी सागर के साथ हुई थी। विवाह के करीब 15 दिनों तक छाया को ससुराल वालों ने ठीक से रखा। लेकिन उसके बाद वह दहेज की मांग को लेकर परेशान करने लगे। वे दहेज के रूप में 50 हजार रुपए या फिर मोटरसाइकिल लाने के लिए छाया को प्रताड़ित कर रहे थे। रविवार को छाया ने फोन लगाकर बताया था कि ससुराल वाले उसे बहुत परेशान कर रहे हैं। ससुराल वालों ने जहर पीना बताया है। लेकिन उसके गले पर निशान थे और मुझे आशंका है कि ससुराल वालों ने छाया की गला दबाकर हत्या की है।

यह भी पढ़ें-MP: ट्रॉले में जा घुसी एम्बुलेंस, हादसे में पोते का शव ले जा रही दादी की मौत

मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

मृतका के मायके वालों ने बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतका की मां ने कहा कि ससुराल वाले मेरी बेटी को दहेज के लिए परेशान कर रहे थे। इस मामले में पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम कराया है। वहीं, मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है, साथ ही दोषियों पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। जिसके बाद परिवार वाले शव लेकर इंदौर के लिए रवाना हो गए।

First published on: Sep 26, 2023 02:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें