Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

चलती ट्रेन के बाथरूम में युवती के साथ हैवानियत, पुलिस ने गेट तोड़कर आरोपी को पकड़ा

Rape in bathroom of moving train: कटनी से उचेहरा जा रही एक मेमू ट्रेन के एसी कोच में एक युवती के साथ बाथरूम जाने के दौरान मारपीट और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

Edited By : Shailendra Pandey | Updated: Dec 11, 2023 15:35
Share :
Delhi Rape Case
दिल्ली में महिला के साथ रेप।

Rape in bathroom of moving train: मध्य प्रदेश से चलती ट्रेन में दुष्कर्म का एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां कटनी से उचेहरा जा रही एक मेमू ट्रेन में एक युवती के साथ बाथरूम जाने के दौरान मारपीट की गई और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद किसी तरह से पीड़िता ने सतना रेलवे स्टेशन पर उतरकर मामले की शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

चलती ट्रेन में दुष्कर्म

यह पूरी घटना रविवार शाम की है। यहां, कटनी से उचेहरा जा रही मेमू ट्रेन के एसी कोच में एक युवती यात्रा कर रही थी। इस दौरान जब ट्रेन कटनी से कुछ दूरी तय कर पकरिया स्टेशन पर पहुंची, तभी युवती बाथरूम के लिए गई। इसी बीच पंकज कुशवाहा नाम का एक युवक ट्रेन में चढ़ा और सीधे बाथरूम में जा घुसा। इसके बाद आरोपी ने बाथरूम का दरवाजा अंदर से बंद कर युवती से मारपीट की और उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। घटना के दौरान युवती ने शोर मचाकर बाथरूम का दरवाजा खुलवाया और इसकी पूरी जानकारी जीआरपी पुलिस को दी। वहीं, ट्रेन में युवती से दुष्कर्म की घटना सामने आते ही हडकंप मच गया।

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश के सीएम पर फैसला आज, विधायक दल की बैठक के बाद होगा नाम का ऐलान

गेट तोड़कर बाहर निकाला गया आरोपी

वहीं, इस घटना के बाद पुलिस कुछ कार्रवाई करती, इससे पहले सतना स्टेशन से मेमू ट्रेन जा चुकी थी। इसके बाद सतना जीआरपी पुलिस ने रेलवे स्टेशन मास्टर से बात कर ट्रेन को अगले स्टेशन में रुकवाया, लेकिन आरोपी डर से बाथरूम के अंदर दरवाजा बंद कर लिया। इस दौरान पुलिस ने दरवाजा खुलवाने का बहुत प्रयास किया, लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद गेट तोड़कर आरोपी को बाहर निकाला गया।

जांच में जुटी पुलिस

इस घटना को लेकर सतना जीआरपी प्रभारी एलपी कश्यप ने बताया कि मेमू ट्रेन में एसी कोच में बाथरूम जाने के दौरान एक युवक ने जबरदस्ती बाथरूम में घुसकर युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी युवक का नाम पंकज कुशवाहा है, वह कमासिन, बांदा उत्तरप्रदेश का निवासी है। उन्होंने आगे बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

 

First published on: Dec 11, 2023 03:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें