Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

कांग्रेस के सभी MLA करेंगे राहुल गांधी की आगवानी, सभी विधायकों को मिले बुरहानपुर पहुंचने के निर्देश

मध्यप्रदेश में बुरहानपुर से राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा प्रवेश करेगी। इसको लेकर कांग्रेस ने अपने सभी विधायकों को बुरहानपुर पहुंचने के निर्देश दिए हैं।

भोपाल। मध्यप्रदेश में बुरहानपुर से राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा प्रवेश करेगी। इसको लेकर कांग्रेस ने अपने सभी विधायकों को बुरहानपुर पहुंचने के निर्देश दिए हैं। कांग्रेस के सभी विधायक राहुल गांधी की अगवानी करेंगे। विधानसभा नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कांग्रेस विधायकों को ये निर्देश दिए। साथ ही कांग्रेस विधायकों को बड़ी संख्या में भीड़ जुटाने के भी निर्देश दिए गए हैं।

गृहमंत्री मिश्रा ने कांग्रेस नेताओं से खालसा कॉलेज ना जाने का किया आग्रह, कांग्रेस MLA पीसी शर्मा का पलटवार, बोले- हम अंग्रेजों से डरे नहीं, तो BJP किस खेत की मूली है

दरअसल, भारत जोड़ो यात्रा 23 नवंबर को सुबह बुरहानपुर के बोरदली गांव पहुंचेगी। यहां कांग्रेस कार्यकर्ता और विधायक राहुल गांधी का स्वागत करेंगे। इसके बाद मध्यप्रदेश में यात्रा की शुरुआत होगी। राहुल गांधी इंदौर और उज्जैन जाएंगे। बताया जा रहा है कि उज्जैन से प्रियंका गांधी इस यात्रा से जुड़ेंगी। एमपी में यात्रा की जिम्मेदारी सुरेंद्र सिंह शेरा को सौंपी गई है।

पीले चावल देकर दिया निमंत्रण

आज पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव और एमपी में यात्रा के प्रभारी सुरेंद्र सिंह शेरा करोली पहुंचे, जहां उन्होंने पारंपरिक अंदाज में राहुल गांधी को पीले चावल देकर मध्यप्रदेश में आने का निमंत्रण दिया।

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -