---विज्ञापन---

MP News: मध्यप्रदेश के मंत्री गोपाल भार्गव का विवादित बयान, कांग्रेसियों को बताया चुनावी मौसम का कुकरमुत्ता

सागर से विपिन श्रीवास्तव की रिपोर्टः मध्यप्रदेश सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव ने कांग्रेस नेताओं को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जैसे बारिश के बाद झींगुर वायुमंडल में चले जाते हैं वैसे ही कांग्रेसी चुनाव के बाद वायुमंडल में चले जाते हैं और चुनावी मौसम में कुकुरमुत्ते की तरह उग आते हैं। […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Feb 13, 2023 12:55
Share :
MP Minister Gopal Bhargava gave Big Statement

सागर से विपिन श्रीवास्तव की रिपोर्टः मध्यप्रदेश सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव ने कांग्रेस नेताओं को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जैसे बारिश के बाद झींगुर वायुमंडल में चले जाते हैं वैसे ही कांग्रेसी चुनाव के बाद वायुमंडल में चले जाते हैं और चुनावी मौसम में कुकुरमुत्ते की तरह उग आते हैं।

बता दें कि बीजेपी मध्यप्रदेश में विकास यात्रा निकाल रही है। उसी को लेकर केबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव अपनी विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। भार्गव ने कहा कि बारिश के बाद झींगुर गायब हो जाते हैं पता नहीं कहां वायुमंडल में चले जाते हैं रास्ते पर नजर नहीं आते वैसे ही कांग्रेसी चुनाव के बाद वायुमंडल में चले जाते हैं और जैसे ही चुनाव नजदीक आता है कुकरमुत्ते की तरह उग आते हैं।

https://twitter.com/news24tvchannel/status/1625006024209076224?cxt=HHwWgMDQ7dGXl40tAAAA

सीएम पद को लेकर चल रहे खींचतान पर साधा निशाना

मंत्री भार्गव इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने कांग्रेस में सीएम पर चल रहे खींचतान को लेकर कहा कि कांग्रेस में दूल्हे का पता नहीं सेहरा बांधकर 8-10 नेता तैयार बैठे हैं। उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री बनने, मतलब शादी हुई नहीं और कांग्रेसी बाल बच्चे के नाम रखने लगे हैं।

इससे पहले शनिवार को गोपाल भार्गव ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेसियों से पूछना कितने में बिकोगे? हमें कितना दोगे? कांग्रेसी जेब में गड्डी रखकर सूटकेस में पैसे भरकर इधर-उधर हो जाते हैं। हमने लाठियां और गोली खाकर भी अपनी पार्टी से कभी बगावत नहीं की।

First published on: Feb 13, 2023 12:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें