Tuesday, September 26, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

दमोह के गंगा जमुना स्कूल का बाल आयोग ने किया निरीक्षण, VD शर्मा बोले-पूरे मामले की जांच होनी चाहिए

MP News: दमोह के गंगा जमुना स्कूल का बाल आयोग की टीम ने निरीक्षण किया है। जिसमें कई अहम जानकारियां निकलकर सामने आई हैं।

MP News: दमोह के गंगा जमुना स्कूल में हिजाब का मामला सामने आने के बाद स्कूल की मान्यता रद्द कर दी गई है। वहीं बाल आयोग की टीम ने भी गंगा जमुना स्कूल का निरीक्षण किया है। जिसमें कई अहम जानकारियां निकलकर सामने आई हैं। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी इस मामले में सख्त जांच की मांग की है।

वीडी शर्मा ने की जांच की मांग

वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इस पूरे मामले में जांच की मांग की है। उनका कहना है कि ‘ये मात्र लव जिहाद नहीं जिहादी साम्राज्य खड़ा करने का काम हुआ है, स्कूल के पास हजारों एकड़ जमीन इनके पास कहां से आई। इतना बड़ा संस्थान इन्होंने दमोह के अंदर जिहादी साम्राज्य खड़ा करने का अवसर कैसे मिला। हमारी बहनों को लव जिहाद में फंसा कर स्कूल प्रबंधन द्वारा धर्मातरित किया गया। इनके खिलाफ धर्मांतरण के तहत भी कार्रवाई होनी चाहिए। इनके खिलाफ लव जिहादी इसके पीछे जो इनकी मानसिकता उसके खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए।’

प्रिंसिपल ने किया था धर्म परिवर्तन

बाल आयोग की जांच में यह बात सामने आई है कि गंगा जमुना स्कूल की प्राचार्य ने धर्म परिवर्तन किया था। वह हिन्दू से मुस्लिम बनी थी। स्कूल की प्रिंसिपल खरे अफसरा शेख बन गई थी। इसके अलावा स्कूल संचालक के पास हजारों एकड़ जमीन भी मिली है। जबकि बाल आयोग की टीम को निरीक्षण के दौरान स्कूल में धर्मांतरण और बड़े पैमाने पर इस्लामिक साहित्य भी मिला है। ऐसे में इस पूरे मामले में आगे भी और कार्रवाई हो सकती है।

वीडी शर्मा ने कहा कि ‘मैं बड़ी गंभीरता के साथ कह रहा हूं कि टेरर फंडिंग के साथ यह लोग जुड़े हैं। इन लोगों के कनेक्शन कहीं ना कहीं जुड़े हुए हैं। अभी जबलपुर हाई कोर्ट के अंदर एनआईए के द्वारा वकील पकड़े गए हैं उनका भी संबंध किसी ना किसी रूप से है। कटनी का भी एक अल्पसंख्यक महोदय वह भी उनके साथ कनेक्ट हैं। इसलिए इस पूरे मामले की सख्ती से जांच होनी चाहिए।’

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -