Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

कमलनाथ के बधाईं पोस्टर पर भाजपा का तंज, हमें हकीकत मालूम है, दिल बहलाने का तरीका अच्छा…

BJP's Taunt On Kamal Nath's Congratulatory Poster: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का दावा एमपी में पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी।

Edited By : Swati Pandey | Updated: Dec 2, 2023 21:17
Share :

BJP’s Taunt On Kamal Nath’s Congratulatory Poster:  कांग्रेस नेता कमलनाथ  को बधाई देने वाले पोस्टर लगने पर बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने तंज कसते हुए कहा कि हमको हकीकत मालूम है लेकिन दिल बहलाने के लिए पोस्टर अच्छा है। 24 घंटे की यह जो गलतफहमी या खुशफहमी कांग्रेसी पाले है,उसकी मै उनको बधाई देता हूं। सच कहूं तो हकीकत यह है कि प्रचंड विजय बीजेपी हासिल करने जा रही है। पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी। मिस्टर बंटाधार और मिस्टर करप्शननाथ की राजनीति का अंत हो जाएगा।

भाजपा की प्रचंड बहुमत से होगी जीत

PC शर्मा के बयान पर बोले आशीष अग्रवाल पीसी शर्मा का बयान बता रहा है कि वे मानते हैं कि उनके विधायक पैसों में बिकने के लिए तैयार है दूसरी बात जब भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत मिल रहा है तो पीसी शर्मा के किसी भी एक विधायक से चर्चा करने की भी जरूरत भाजपा को नहीं है।

यह भी पढ़े: दिल्ली सीएम ने सनी देओल पर साधा निशाना बोले: बड़े लोग जनता की समस्या नहीं समझते

यह भी पढ़े: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर साधा निशाना बोले: कल तो ईवीएम पर भी सवाल उठेंगे

नड्डा जी की यात्रा से मिलेगी नई ऊर्जा

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का दावा एमपी में पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी। नड्डा जी की यात्रा को लेकर बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल बोले कि नड्डा जी की यात्रा हम सबके लिए नई ऊर्जा प्रदान करने वाली यात्रा है, उन्होंने पीतांबरा मैया की दर्शन किए और माई धूमावती मैया के यहां दर्शन किए हैं। नड्डा जी आज दिल्ली के लिए प्रस्थान कर रहे हैं मुझे पूरा विश्वास है कि प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में, नड्डा साहब के मार्गदर्शन और हमारे गृहमंत्री अमित शाह जी के प्रयासों से मध्य प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।

First published on: Dec 02, 2023 07:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें