Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘बेवफाई नहीं करने का…’, दिल्ली के बाद MP में प्रेमी ने प्रेमिका का गला काटा, सोशल मीडिया पर डाला वीडियो

MP crime news: 8 नवंबर को होटल के कमरे का दरवाजा काफी देर तक नहीं खुला तो कर्मियों ने मास्टर चाभी से कमरे को खोला तो अंदर शिप्रा की लाश मिली।

MP crime news: दिल्ली के छतरपुर में प्रेमिका की दर्दनाक हत्या के बाद मध्यप्रदेश के जबलपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक शख्स ने अपनी प्रेमिका की गला काटकर हत्या कर दी। इस दौरान आरोपी ने वीडियो भी बनाया जिसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। वीडियो में उसे कहते हुए सुना जा सकता है कि बेवफ़ाई नहीं करने का…।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी की पहचान अभिजीत पाटीदार के रूप में हुई है। आरोपी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें खून से लथपथ एक युवती दिख रही है। वीडियो में दिख रहा है कि आरोपी ने युवती के शरीर को पहले कंबल से ढंका था लेकिन थोड़ी देर बाद अपनी करतूत दिखाने के लिए वह कंबल हटा देता है।

अभी पढ़ें India-China: चीन को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए सेना ने पूर्वी लद्दाख में किए खास इंतजाम

 

एक हफ्ते पहले की है घटना

कथित तौर पर यह घटना एक सप्ताह पहले हुई थी, लेकिन पुलिस अभी तक अभिजीत पाटीदार को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। अभिजीत ने दावा किया है कि उसने अपनी प्रेमिका 25 साल की शिल्पा झरिया की हत्या की है। शिल्पा का शव जबलपुर के मेखला रिजॉर्ट के एक कमरे से बरामद किया गया था।

एक अन्य वीडियो में अभिजीत ने खुद को पटना के एक व्यापारी के रूप में पेश किया। आरोपी ने जितेंद्र कुमार को अपने बिजनेस पार्टनर के रूप में बताया और आरोप लगाया कि उसकी प्रेमिका और बिजनेस पार्टनर के बीच अवैध संबंध थे। आरोपी ने ये भी कहा कि शिल्पा ने करीब 10 लाख रुपये उधार लिया था।

वीडियो में बोला- बाबू स्वर्ग में मिलेंगे

तीसरे वीडियो में अभिजीत को कथित तौर पर यह कहते हुए सुना गया था, “बाबू स्वर्ग में फिर मिलेंगे”। हालांकि, बाद में उन्होंने वीडियो डिलीट कर दिए। अभिजीत ने जितेंद्र के सहयोगी सुमित पटेल का भी नाम लिया। जितेंद्र और सुमित दोनों को बिहार से गिरफ्तार किया गया था और मध्यप्रदेश पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

अभी पढ़ें Shraddha Murder Case: कत्ल के सीधे बाद यहां पहुंचा था आफताब, उससे मिलने वाले शख्स ने किए यह खुलासे

पुलिस के अनुसार, वीडियो में दिख रही मृत महिला और आरोपी 5 नवंबर को जबलपुर के एक रिसॉर्ट में ठहरे थे। आरोपी अभिजीत पाटीदार को आखिरी बार 7 नवंबर को रिसॉर्ट में देखा गया था। 8 नवंबर को होटल के कमरे का दरवाजा काफी देर तक नहीं खुला तो कर्मियों ने मास्टर चाभी से कमरे को खोला तो अंदर शिल्पा की लाश मिली।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -