Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

मध्यप्रदेश में बारात ले जा रही कार में धमाका, उड़ गई छत, चार बहनों के इकलौते भाई की मौत

Madhya Pradesh: मध्यप्रदेश के देवास में बुधवार को बारात ले जा रही एक कार में जोरदार धमाका हुआ। धमाका इतना जबरदस्त था कि कार की छत हवा में उड़ गई। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वह अपनी चार बहनों का इकलौता भाई था। तीन लोग घायल हुए हैं। उन्हें अस्पताल में […]

Edited By : Bhola Sharma | Updated: Feb 22, 2023 22:13
Share :
Madhya Pradesh, Youth Died In MP, Blast In Car, Madhya Pradesh News, MP Hindi News
धमाका इतना जोरदार था कि कार के परखच्चे उड़ गए।

Madhya Pradesh: मध्यप्रदेश के देवास में बुधवार को बारात ले जा रही एक कार में जोरदार धमाका हुआ। धमाका इतना जबरदस्त था कि कार की छत हवा में उड़ गई। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वह अपनी चार बहनों का इकलौता भाई था।

तीन लोग घायल हुए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मामले में ड्राइवर ने दूल्हे के पिता पर केस दर्ज कराया है

गाड़ी में रखे थे आतिशबाजी के लिए पटाखे

यह पूरा मामला देवास जिले के नेमावर का है। वार्ड नंबर 9 में रहने वाले बोंदर गुर्जर के परिवार में शादी थी। बारात घर से सोमगांव के लिए रवाना होने वाली थी। लोग गाने पर नाच रहे थे। तभी अचानक कार में जोरदार धमाका हुआ। इससे कार में बैठे चार लोग घायल हो गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां से सावन नाम के युवक को इंदौर रेफर कर दिया गया। लेकिन उसकी मौत हो गई।

आरोप है कि आतिशबाजी के लिए पटाखे गाड़ी में रखे गए थे। पटाखों में विस्फोट होने के कारण यह हादसा हुआ है। ड्राइवर कमलेश ने पटाखे रखने वाले बोंदर गुर्जर पर केस दर्ज कराया है।

कुछ लोगों के साथ बारात रवाना

घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। कुछ लोगों के साथ बारात को रवाना किया गया। वहीं मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: शिवराज सरकार इस दिन पेश करेगी मध्य प्रदेश का बजट, कांग्रेस ने बुलाई विधायक दल की बैठक

First published on: Feb 22, 2023 10:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें