Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

MP को नया CM मिलते ही बंटने लगी मिठाइयां, मोहन यादव को जिम्मदारी देने पर क्या बोले शिवराज सिंह और दूसरे नेता?

Madhya Pradesh Politics; Reactions After MP CM Finalized : मध्य प्रदेश में भाजपा के द्वारा मुख्यमंत्री चुन लिए जाने के बाद राजनैतिक गलियारों में प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो चुका है। पार्टी ही नहीं, बल्कि विपक्षी भी मुख्यमंत्री मोहन यादव को बधाई दे रहे हैं।

Edited By : Balraj Singh | Updated: Dec 11, 2023 20:29
Share :

Reaction After MP CM Finalized, नई दिल्ली/भोपाल: मध्य प्रदेश में मोहन यादव को मुख्यमंत्री, पूर्व केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को विधानसभा अध्यक्ष तो राजेंद्र शुक्ला और जगदीश देवड़ा को उपमुख्यत्री बनाए जाने पर प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो चुका है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मोहन यादव को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उन्हें विश्वास है कि मोहन पीएम नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में राज्य को प्रगति एवं विकास की नई ऊंचाइयों पर लेकर जाएंगे। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के मध्य प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ के हैंडलर पर मोहन यादव को मध्य प्रदेश भाजपा विधायक दल का नेता चुने जाने पर बधाई दी है। उन्होंने लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और मोहन यादव के नेतृत्व में मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार राज्य में उन्नति, समृद्धि और प्रगति के नए आयाम स्थापित करेगी। जानें और किसने क्या कहा…

मुख्यमंत्री आवास के बाहर कुछ इस तरह चला मुंह मीठा कराने का दौर

मुख्यमंत्री मोहन यादव के पिता पूनम चंद यादव ने कहा-उम्मीद नहीं थी…

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी

वीडी शर्मा बोले-PM मोदी, होम मिनिस्टर और राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बेस्ट चुना

विपक्षी पार्टी कांग्रेस के नेता जीतू पटवारी ने भी दी बधाई

 

 

First published on: Dec 11, 2023 07:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें