---विज्ञापन---

मध्य प्रदेश के पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान का बड़ा दावा, बोले- चुनाव में भाजपा 400 पार जाएगी, यह जनता की उद्घोषणा है

Shivraj Singh Chauhan on Lok Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि अबकी बार भाजपा 400 पार जाएगी। उन्होंने कहा कि यह बीजेपी का नारा ही नहीं, बल्कि जनता की उद्घोषणा है।

Edited By : Pooja Mishra | Updated: Mar 17, 2024 13:44
Share :
Madhya Pradesh former CM Shivraj Singh Chauhan
मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान

Shivraj Singh Chauhan on Lok Sabha Election 2024: भारत निर्वाचन आयोग द्वारा लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। मध्य प्रदेश में लोकसभा के चुनाव 4 फेज में पूरे किए जाएंगे। भारत निर्वाचन आयोग की घोषणा के बाद मध्य प्रदेश राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। राजनीतिक पार्टियों के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गई है। लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद मीडिया से बात करते हुए राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि अबकी बार भाजपा 400 पार जाएगी। उन्होंने कहा कि यह बीजेपी का नारा ही नहीं, बल्कि जनता की उद्घोषणा है।

अबकी बार भाजपा 400 पार

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उन्होंने इस बार 10 राज्यों का दौरा किया है। दक्षिण से लेकर उत्तर तक के राज्यों में लोगों के बीच लोकसभा चुनाव को लेकर काफी उत्साह देखा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से ही 2047 की सोच रहे हैं। भारत की जनता को पीएम मोदी की गारंटी पर पूरा भरोसा है कि वह पूरी होगी। इसी साथ उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि अबकी बार भाजपा 400 पार जाएगी। उन्होंने कहा कि यह बीजेपी का नारा ही नहीं, बल्कि जनता की उद्घोषणा है। उन्होंने यह भी बताया कि इस बार 380 भाजपा और NDA के साथ 400 पार जाएगी।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज, मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के कड़े निर्देश, जानें कैसी है तैयारी?

कांग्रेस पर शिवराज सिंह चौहान का तंज

वहीं कांग्रेस पर वार करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस डूबती हुई नाव है और कांग्रेस के सेनापति सेना पार्टी छोड़ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर हमला करते हुए उन्हें एक ऐसा लीडर बताया, जिसे यह पता नहीं है कि कब क्या करना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी चुनाव प्रचार करने के टाइम पर यात्रा कर रहे हैं। शिवराज चौहान ने यह भी कहा कि कांग्रेस में चुनाव लड़ने वालों का टोटा है।

First published on: Mar 17, 2024 01:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें