---विज्ञापन---

Ramlalla की शरण में MP सरकार, मंत्रियों-विधायकों को बस में ले गए मुख्यमंत्री, बोले- हमारा सौभाग्य

CM Mohan Yadav and MP Cabinet on way Ayodhya Dham: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव अपने मंत्रिमंडल के साथ आयोध्या धाम के लिए रावाना हो गए। उनकी इस यात्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Edited By : Pooja Mishra | Updated: Mar 4, 2024 16:19
Share :
CM Mohan Yadav with cabinet left Ayodhya Dham
सीएम मोहन यादव कैबिनेट के साथ अयोध्या धाम से रवाना

CM Mohan Yadav And MP Cabinet On Way Ayodhya Dham: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव सोमवार को कैबिनेट मीटिंग करने के बाद अपने मंत्रिमंडल के साथ आयोध्या धाम के लिए रवाना हुए। मध्य प्रदेश कैबिनेट की इस श्रीराम मंदिर यात्रा में मंत्रिमंडल के साथ उनके परिवार के सदस्य भी शामिल हैं। सीएम मोहन यादव और उनकी कैबिनेट की इस ‘श्रीराम धाम’ यात्रा के कुछ वीडियो सामने आए हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में सीएम मोहन यादव समेत बस में बैठा पूरा मंत्रिमंडल ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाते दिख रहा है।

यह हमाारा सौभाग्य है- सीएम मोहन यादव

वहीं एक दूसरी वीडियो में मुख्यमंत्री मोहन यादव बस में समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में सीएम मोहन यादव ने कहा कि प्रभु श्रीरामलाल के दर्शन करने जाना हम सभी का सौभाग्य है। 500 सालों के लंबे इंतजार और कठिन संघर्ष के बाद आयोध्या में राम मंदिर बना, जिसमें भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हुई। अब हम उनके दर्शन के लिए जा रहे हैं। मध्य प्रदेश सरकार की पूरी कैबिनेट भगवान श्रीराम को समर्पित है।

यूपी सरकार से सीएम यादव करेंगे ये अपील 

इस दौरान सीएम मोहन यादव ने यह कहा कि वह उत्तर प्रदेश की योगी सरकार से अपील करेंगे कि वह अयोध्या में मध्य प्रदेश के लोगों के लिए धर्मशाला बनवाने में उनकी मदद करें। सीएम मोहन यादव उत्तर प्रदेश सरकार से अयोध्या में धर्मशाला बनवाने के लिए भूमि उपलब्ध करवाने की अपील करेंगे।

First published on: Mar 04, 2024 03:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें