---विज्ञापन---

MP Assembly Election: अंतिम सप्ताह में पूरी ताकत झोंकेगी कांग्रेस, स्टार प्रचारकों की होंगी 33 सभाएं और रोड शो

Congress party public rally in Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश चुनाव में कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। आने वाले शेष दिनों में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के कई दौरे होने जा रहे हैं।

Edited By : Pratyaksh Mishra | Updated: Nov 9, 2023 09:18
Share :

Congress party public rally in Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के लिए अंतिम सप्ताह में कांग्रेस पार्टी पूरी ताकत झोंक रही है। चुनाव प्रचार समाप्त होने से पहले मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और कमलनाथ की 33 सभाएं और रोड शो का आयोजन किया जाना है।

बता दें कि राहुल गांधी 11 कार्यक्रमों में, प्रियंका गांधी 4 कार्यक्रमों में और कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे 5 कार्यक्रम में और कमलनाथ 13 कार्यक्रम में शामिल होंगे, वहीं पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आठ जनसभाएं दो रोड शो और एक कॉर्नर मीटिंग करेंगे। राहुल गांधी 9 नवंबर को अशोक नगर और चंदेरी में जनसभा तो जबलपुर में रोड शो करेंगे। वहीं 10 नवंबर को राहुल गांधी सतना और राजपुर में, 13 नवंबर को जावद और टिमरनी विधानसभा में जनसभा करने के अलावा रोड शो और कार्नर मीटिंग करेंगे।

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में शुरू हुआ पोस्टर वार, इंदौर में कमलनाथ के खिलाफ लगे पोस्टर

खड़गे की 9 सभाएं

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की चुनाव प्रचार के लिए 9 सभाएं होनी हैं, जिनमें से आठ जनसभा और एक कॉर्नर मीटिंग शामिल हैं। खड़गे की अब तक 4 सभाएं हो चुकी हैं और अंतिम सप्ताह में 5 और सभाएं होनी हैं। उनकी 14 नवंबर को सेवड़ा और श्योपुर में जनसभा है। वहीं खड़गे 15 नवंबर को आमला और बैरसिया में जनसभा और भोपाल में कॉर्नर मीटिंग करेंगे।


चार सभाओं को संबोधित करेंगी प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी 9 नवंबर को चित्रकूट और रीवा में जनसभा को संबोधित करेंगी। वहीं 15 नवंबर को दतिया और सिन्हावल में वोटर्स को साधने के लिए वह एक पब्लिक रैली करेंगी।

कमलनाथ के 13 कार्यक्रम

उधर पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ प्रदेश में 13 कार्यक्रम करेंगे। वह 9 नवंबर को बंडा, राहतगढ़ और बड़ा मलहरा में जनसभा करेंगे। वहीं अगले दिन हरसूद, मांधाता और खंडवा में उनकी जनसभा होगी। इसके अलावा 11 नवंबर को पृथ्वीपुर,13 नवंबर को पिपरिया, सिवनी मालवा और शामपुर और 14 नवंबर को दिमिनी और मुरैना में जनसभा करेंगे।

First published on: Nov 08, 2023 10:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें