Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

ज्योतिरादित्य सिंधिया को ग्वालियर में मिला अनोखा तोहफा, स्वीकार करके वापस भेज दिया

Jyotiraditya Scindia: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर के दौरे पर थे। इस दौरान वह खटीक समाज के सम्मेलन में शामिल हुए। जहां सिंधिया का खटीक समाज की तरफ से एक ऐसा तोहफा मिला। जिसे उन्होंने हाथ लगाकर वापस कर दिया। सिंधिया उपहार में दिया जिंदा बकरा दरअसल, खटीक समाज के प्रतिभा सम्मान समारोह में पहुंचे […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Jul 29, 2023 17:17
Share :
Jyotiraditya Scindia
Jyotiraditya Scindia gifted goat

Jyotiraditya Scindia: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर के दौरे पर थे। इस दौरान वह खटीक समाज के सम्मेलन में शामिल हुए। जहां सिंधिया का खटीक समाज की तरफ से एक ऐसा तोहफा मिला। जिसे उन्होंने हाथ लगाकर वापस कर दिया।

सिंधिया उपहार में दिया जिंदा बकरा

दरअसल, खटीक समाज के प्रतिभा सम्मान समारोह में पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को समाज की तरफ से उपहार स्वरुप जिंदा बकरा भेंट किया गया। उन्होंने इस तोहफे को स्वीकार भी किया। लेकिन सिंधिया मंच पर थे। ऐसे में उन्होंने इस बकरे को हाथ लगाकर वापस भेज दिया।

खटीक समाज का प्रतीक चिन्ह होता है बकरा

बता दें कि बकरा खटीक समाज का प्रतीक चिन्ह होता है। ऐसे में अगर समाज में कोई अतिथि आता है तो उसे बकरा भेंट किया जाता है। ऐसे में ग्वालियर आयोजित समारोह में सिंधिया को भी बकरा दिया गया। बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया मिशन-2023 के लिए सभी वर्गों को साधने में जुटे हैं।

सिंधिया ने इस दौरान कहा कि खटीक समाज ऐसा कर्मठ समाज है जिसने समाज हित के लिए धर्मशाला और मंदिरों से लेकर छात्रावास बनवाये। ऐसे विकासशील समाज में मेरा पूर्ण विश्वास है और मैं इनके लिए सतत खड़ा रहूंगा।

ये भी देखें: Tiger State MP No.1 : MP का Tiger State का दर्जा बरकार है…2018 के मुकाबले 2022 में 259 टाइगर बढ़े

First published on: Jul 29, 2023 05:15 PM
संबंधित खबरें