Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Jabalpur News: तंत्र-मंत्र के नाम पर ठगी करने वाला बाबा गिरफ्तार, पैसे को 10 गुना करने का झांसा देकर करता था धोखाधड़ी

मध्यप्रदेश के जबलपुर में तंत्र-मंत्र के नाम पर ठगी करने वाले कथित बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बाबा रुपए 10 गुना करने का झांसा देकर धोखाधड़ी करता था।

जबलपुर: मध्यप्रदेश के जबलपुर में तंत्र-मंत्र के नाम पर ठगी करने वाले कथित बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बाबा रुपए 10 गुना करने का झांसा देकर धोखाधड़ी करता था। पुलिस ने आरोपी के पास से 70 हजार रुपये नगद, सोने और चांदी के जेवर, 1 बाइक और 20 लाख रुपए के नकली नोट बरामद किए हैं।

पहले लगाता था सब्जी का ठेला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी कृष्ण कुमार नामदेव खुद को बाबा बताता था। वह कई लोगों को अपना शिकार बना चुका है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पहले सब्जी का ठेला लगाता था। मजदूरी भी कर चुका है। बाद में बाबा बन गया और 10 गुना रुपए 10 गुना करने, लड़का पैदा करवाने और गड़ा धन निकलाने के नाम पर ठगी करने लगा। जबलपुर के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में भी ठगी कर चुका है।

20 लाख रूपये के नकली नोट बरामद

आरोपी के पास से पुलिस ने 70 हजार रूपए नगद, 70 ग्राम वजनी सोने के जेवर, 400 ग्राम चांदी के जेवर, 1 बाइक और 20 लाख रुपए के नकली नोट बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी असली पैसा लेकर 10 गुना नकली नोट देकर ठगी करता था।

पहले भी जेल जा चुका है आरोपी

आरोपी कई लोगों को अपना शिकार बना चुका है। वह लड़का पैदा करवाने के नाम भी ठगी करता था। वह पहले भी जेल जा चुका है। साल 2011 में धोखाधडी के मामले में जेल गया था। जेल से आने के बाद आरोपी फिर ठगी की वारदात करने लगा था।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -