Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Indore Crime News: फ्लैट में चल रहा था देह व्यापार, मुख्य संचालक सहित 6 आरोपी गिरफ्तार

फ्लैट में चल रहे देह व्यापार के ठिकानों पर पुलिस ने देर रात दबिश देकर मुख्य संचालक सहित दो महिलाएं और 3 ग्राहकों को गिरफ्तार किया है।

इंदौर: मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर तेजी से विकास कर रहा है। इसे देश के सबसे स्वच्छ शहर के नाम से भी जाना जाता है। ऐसे में पुलिस प्रशासन अब आपराधिक गतिविधियों पर भी लगाम कसने में जुटा है। इसी कड़ी एक फ्लैट में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश हुआ है।

मुखबिर की सूचना पर फ्लैट में चल रहे देह व्यापार के ठिकानों पर पुलिस ने देर रात दबिश देकर मुख्य संचालक सहित दो महिलाएं और 3 ग्राहकों को गिरफ्तार किया है। सभी के खिलाफ पीटा एक्ट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस तरह हुआ खुलासा

दरअसल, मामला पलासिया थाना क्षेत्र के सरस्वती अपार्टमेंट का है। यहां आनंद बाजार से मुखबिर ने जिस्मफरोशी के धंधे की सूचना दी। पुलिस को बताया गया कि युवतियों को फ्लैट में किराए से कमरा दिला कर इस गोरख धंधे को संचालित किया जा रहा है।

जानकारी के बाद पुलिस ने महिला फोर्स के साथ पहुंचकर दबिश दी जहां मौके पर मुख्य संचालक राजेश मिश्रा सहित दो महिलाएं और 3 ग्राहकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि लगभग 1 महीने पहले से यहां मकान किराए से लेकर यहां अनैतिक देह व्यापार संचालित किया जा रहा है । पुलिस ने पीटा एक्ट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -