Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

इंदौर में 3 स्कूली छात्राओं के सुसाइड मामले की जांच शुरू, पूछताछ के लिए स्कूल पहुंची टीम

मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के आष्टा के मुगली रोड स्थित मॉडल स्कूल में शनिवार को डीओ यूयू बीडे ने पहुंचकर इन छात्राओं को जहर खाने के मामले में जांच पड़ताल की।

सीहोर: मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के आष्टा के मुगली रोड स्थित मॉडल स्कूल में शनिवार को डीओ यूयू बीडे ने पहुंचकर इन छात्राओं को जहर खाने के मामले में जांच पड़ताल की। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को शहर के मॉडल स्कूल में पढ़ने वाली तीन छात्राएं अचानक इंदौर पहुंच गई थीं। वहां राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में अज्ञात कारणों के चलते जहर खा लिया था जिसमें दो छात्राओं की मौत हो गई है जबकि एक जिंदगी से जंग लड़ रही है।

तीनों पढ़ाई में थीं होशियार

इस घटना को लेकर शनिवार को सीहोर से शिक्षा विभाग की टीम मॉडल स्कूल पहुंची। पूछताछ में सामने आया कि तीनों छात्राएं क्रिकेट टीम में शामिल होने की जानकारी लेने स्कूल तो आई थीं लेकिन गेट के बाहर से ही वापस लौट गईं। वहीं स्कूल के प्राचार्य बताया कि तीनों ही छात्राएं पढ़ने में बहुत अच्छी थीं। तीनों का ही कक्षा दसवीं में परिणाम 70% से ऊपर रहा है।

कक्षा 12वीं में पढ़ रही थीं तीनों

आष्टा थाना क्षेत्र के मुगली रोड स्थित शासकीय मॉडल स्कूल में कक्षा 12वीं में पढने वाली तीन नाबालिग छात्राओं के इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में जहरीला पदार्थ खाने का बड़ा मामला सामने आया है। इसमें दो छात्राओं की मौत हो गई, जबकि तीसरी का इंदौर के एमवाय अस्पताल में इलाज चल रहा है। छात्राओं के जहर खाने का कारण अभी अज्ञात बताया जा रहा है। मामला सामने आते ही आष्टा थाने से पुलिस जांच के लिए इंदौर पहुंच गई है।

जानकारी के अनुसार दो छात्रा पखनी और एक मोलूखेड़ी गांव की बताई जा रही है। तीनों छात्रा शुक्रवार को स्कूल आई थीं। बताया जाता है कि जब रात तक वह घर नहीं पहुंची तो परिजन ने तलाशना शुरू किया। परिजन ने स्कूल में संपर्क किया तो यहां से भी कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई तो पुलिस को अवगत कराया।

जानकारी मिलते ही इंदौर रवाना हुई पुलिस

इसी बीच इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के रीजनल पार्क में आष्टा के तीन छात्राओं के जहर खाने की बात सामने आई। यह जानकारी सामने आते ही आष्टा थाने से पुलिस इंदौर के लिए रवाना हुई।

दो की हो चुकी है मौत

आष्टा थाना प्रभारी पुष्पेंद्र राठौर ने बताया कि दो छात्राओं की मौत हो गई है, जबकि तीसरी का एमवाय अस्पताल में इलाज चल रहा है। मामला बड़ा होने से पुलिस अब हर पहलू पर जांच पड़ताल करने में जुटी है। पुलिस पता कर रही है कि आखिर वास्तविक में क्या कारण रहा जिसके चलते छात्राओं ने इतना बड़ा कदम उठाया। इधर घटना के बाद से ही स्कूल में छात्र छात्राओं की सुरक्षा को लेकर किए जा रहे सुरक्षा इंतजामों की भी पोल खुल गई है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -