Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

अपने पिता से 50 लाख रुपए लाओ, नहीं लाने पर बनाया ‘वाइफ स्वैपिंग’ पार्टी में जाने का दबाव

पुलिस के मुताबिक भोपाल के कोहेफिजा इलाके में रहने वाली एक नवविवाहिता ने पुलिस को शिकायत दी है।

मध्य प्रदेश: भोपाल में नवविवाहिता के साथ दहेज प्रताड़ना का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। महिला की शिकायत पर भोपाल पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ दहेज प्रतिषेध अधिनियम और आईपीसी की धारा 377, 498A के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी की धरपकड़ के लिए टीमें दबिश दे रहीं हैं।

पुलिस के मुताबिक भोपाल के कोहेफिजा इलाके में रहने वाली एक नवविवाहिता ने पुलिस को शिकायत दी है। शिकायत में बताया गया कि उसकी शादी जून 2022 में हुई थी। उसका पति बीकानेर के एक फाइव स्टार होटल में मैनेजर के रूप में कार्यरत है।

अभी पढ़ेंखेत पर नहीं पहुंची बेटी तो घर आए मां-बाप, युवक के साथ इस हाल में देखकर खो बैठे आपा, फिर हुआ ये

शिकायत में नवविवाहिता ने आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही आरोपी पति पत्नी उससे 50 लाख रुपए का दहेज लाने का दबाव बना रहा है। पति बीकानेर में मकान बनवाना चाहता है जिसके लिए वह पैसों की डिमांड कर रहा है। जब वह अपने मायके से पैसे नहीं ला सकी तो उसने उससे हाई प्रोफाइल पार्टी में चलने और वाइफ स्वैपिंग गेम्स खेलने के लिए कहा।

मना करने पर वह इसक लिए लगातार दबाव बनाता रहा। इस बीच उसने उसके साथअप्रकृतिक यौन संबंध भी बनाए। महिला ने अपनी शिकायत में पति पर शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया है। अब पुलिस आरोपी पति की तलाश में बीकानेर में छापेमारी कर रही है।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -