Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Gwalior से फ्लाइट सीधा ले जा रही Mumbai, शुरू होने वाली है नई हवाई सेवा

Gwalior To Mumbai Direct Flight: मध्य प्रदेश के ग्वालियर को नई उड़ान की सौगात मिली है। इससे ग्वालियर और इसके आस-पास रहने वाले लोगों को काफी फायदा मिलेगा। फरवरी में ही यह नई हवाई सेवा शुरू होने जा रही है। अकासा एयरलाइंस इस सेवा को शुरू कर रही है। जानिए यह सेवा कब से शुरू होगी और कहां तक लेकर जाएगी।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Feb 24, 2024 13:43
Share :
Gwalior To Mumbai Direct Flight
Gwalior To Mumbai Direct Flight

Gwalior To Mumbai Direct Flight: दुनियाभर में घूमने के लिए फ्लाइट ट्रैवलिंग सबसे बेस्ट मानी जाती है। जनता को इससे ज्यादा सुविधाजनक कुछ नहीं लगता। लोग चाहते हैं कि एयरपोर्ट जितना पास हो उतना अच्छा। जिससे वह हवाई यात्रा का मजा आराम से उठा सकें। अब इसे लेकर मध्य प्रदेश के ग्वालियर से बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, ग्वालियर को नई उड़ान की सौगात मिली है। इससे ग्वालियर और इसके आस-पास रहने वाले लोगों को काफी फायदा मिलेगा। अब सवाल उठता है कि यह उड़ान कब-से शुरू होगी और कहां लेकर जाएगी? यहां जानिए इस नई हवाई सेवा से जुड़ी जानकारी।

कब से शुरू होगी हवाई सेवा ?

दरअसल, 27 फरवरी से यह नई हवाई सेवा शुरू होने जा रही है। अकासा एयरलाइंस इस सेवा को शुरू कर रही है। यह हवाई सेवा ग्वालियर से मुंबई तक के लिए होगी लेकिन हफ्ते में सारे दिन न चलकर यह हफ्ते में सिर्फ मंगलवार वाले दिन ही मिलेगी। आपको बता दें कि अभी ग्वालियर से मुंबई के लिए इंडिगो की हवाई सेवा चल रही है। ग्वालियर से सीधे मुंबई, दिल्ली, इंदौर, हैदराबाद और बेंगलुरु के लिए हवाई संचालन हो रहा है।

नई हवाई सेवा क्या रहेगा शेड्यूल?

  • अकासा एयरलाइंस की यह फ्लाइट मुंबई से दोपहर 12:10 पर अपनी उड़ान भरेगी।
  • अकासा की यह फ्लाइट दोपहर 2 बजे ग्वालियर आएगी।
  • ग्वालियर आने के बाद दोपहर 2:40 पर यह उड़ान भरेगी।
  • शाम 4:40 बजे यात्री फ्लाइट से मुंबई पहुंच जाएंगे।

 

First published on: Feb 24, 2024 01:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें