Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

सीधी पेशाबकांड पर ट्वीट करने वाली गायिका नेहा सिंह राठौर के खिलाफ FIR, RSS की ड्रेस में बताया था आरोपी

Sidhi Urination Incident: विपिन श्रीवास्तव। सीधी पेशाब कांड मामले में जमकर सियासत भी हो रही है। इस बीच लोकगायिका नेहा सिंह राठौर ने मामले में एक ट्वीट किया था। जिसमें आरोपी को आरएसएस की ड्रेस में बताया गया था। मामला सामने आने के बाद नेहा सिंह राठौर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। भोपाल […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Jul 7, 2023 16:04
Share :
Neha Singh Rathore
क्या कांग्रेस में शामिल होंगी नेहा सिंह राठौर?

Sidhi Urination Incident: विपिन श्रीवास्तव। सीधी पेशाब कांड मामले में जमकर सियासत भी हो रही है। इस बीच लोकगायिका नेहा सिंह राठौर ने मामले में एक ट्वीट किया था। जिसमें आरोपी को आरएसएस की ड्रेस में बताया गया था। मामला सामने आने के बाद नेहा सिंह राठौर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

भोपाल के हबीबगंज थाने में दर्ज हुई एफआईआर

दरअसल, नेहा सिंह राठौर ने ट्वीट में पेशाब करने वाले को आरएसएस की ड्रेस में बताया था। जिसके बाद भोपाल के हबीबगंज थाने में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। सूरज खरे नाम के शख्स ने शिकायत की थी जिसके आधार पर धारा 153(A) के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं नेहा

बता दें कि नेहा सिंह राठौर ‘यूपी में का बा’ गीत से फेमस हुई थी। वह सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं। ऐसे में उन्होंने यूपी की तर्ज पर एमपी में का बा गीत लाने की बात कही है। इसको लेकर भी उन्होंने एक ट्वीट किया था। लेकिन सीधी पेशाबकांड में उन्होंने जो ट्वीट किया है। उस पर एफआईआर दर्ज हो गई है। ऐसे में उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

https://twitter.com/nehafolksinger/status/1676820713905471488?s=20

सीधी पेशाब कांड का आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें आरोपी प्रवेश शुक्ला एक शख्स के ऊपर पेशाब करता हुआ नजर आ रहा था। मामला सामने आने के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया, जबकि सीएम शिवराज के निर्देश पर उसके खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई की गई थी। इसके अलावा सीधी में आरोपी के घर पर बुलडोजर की कार्रवाई भी की गई थी।

सीएम ने पीड़ित के धोए थे पैर 

वहीं सीएम शिवराज ने आरोपी को भोपाल बुलाकर उसके पैर धोए थे। जबकि उसके साथ लंच भी किया। फिलहाल मामले के आरोपी को सीधी जेल भेज दिया गया है।

बीजेपी-कांग्रेस आमने-सामने 

वहीं सीधी पेशाब कांड पर बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने नजर आ रही है। विपक्षी नेताओं ने इस घटना के बाद लगातार शिवराज सरकार पर निशाना साधा। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट कर शिवराज सरकार पर निशाना साधा। जबकि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी मामले पर ट्वीट किया था।

वहीं बीजेपी ने इस मामले में आरोपी पर हुई कार्रवाई के बाद कहा कि शिवराज सरकार कानून के हिसाब से काम करती है। सीएम शिवराज से लेकर नरोत्तम मिश्रा ने विपक्ष पर पलटवार किया था।

First published on: Jul 07, 2023 12:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें