Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

भाजपा से निष्काषित प्रीतम लोधी बोले-सीएम शिवराज बहुत अच्छे व्यक्ति, जानिए क्या है पूरा मामला

मध्यप्रदेश में ब्राह्मणों को लेकर विवादित बयान देने के बाद भारतीय जनता पार्टी से निष्काषित ओबीसी नेता प्रीतम सिंह लोधी ने बड़ा बयान दिया है।

सागर। मध्यप्रदेश में ब्राह्मणों को लेकर विवादित बयान देने के बाद भारतीय जनता पार्टी से निष्काषित ओबीसी नेता प्रीतम सिंह लोधी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बहुत अच्छे व्यक्ति हैं। लेकिन सीएम शिवराज को कुछ लोगों ने हाइजेक कर लिया है।

दरअसल, रविवार को सागर स्थित जैसीनगर थाने में हुई युवक की मौत और घाना गांव में प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या करने वाली युवती के मामलों को लेकर ओबीसी महासभा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में प्रीतम लोधी ने यह बयान दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में ओबीसी, एससी-एसटी पर लगातार अत्याचार हो रहे हैं। इसकी शिकायत वो प्रधानमंत्री मोदी से करेंगे। 10 दिसंबर को पिछोर से पैदल यात्रा शुरू करेंगे।

50 सीटों पर लड़ा जाएगा चुनाव

प्रीतम लोधी ने कहा कि अगामी विधानसभा चुनाव में सपा, बसपा, आप, भीम आर्मी और ओबीसी महासभा मिलकर मध्यप्रदेश की 50 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी। वहीं जैसीनगर थाने में हुई युवक की मौत और घाना गांव में प्रताड़ना से तंग आकर युवती द्वारा आत्महत्या करने के मामले में उन्होंने पुलिस प्रशासन पर लापरवाही के भी आरोप लगाए।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -