Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Dewas: पेट्रोल पंप पर सिगरेट पीने से रोका तो युवक की चाकू घोंपकर की हत्या

Dewas: दिवाली की रात करीब 11:30 बजे भोपाल रोड पर जेतपुरा के पास सूर्यांश सेल्स पेट्रोल पंप पर पांच युवक पेट्रोल डलवाने आए थे।

विपिन श्रीवास्तव, देवास: देवास में पेट्रोल पंप पर सिगरेट पीने से मना करने पर युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई जबकि साथी कर्मचारी घायल है। पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस प्रशासन ने एक आरोपी का ढाबा भी ध्वस्त कर दिया है। वहीं आरोपियों के मकान तोड़ने की कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है।

दरअसल दिवाली की रात करीब 11:30 बजे भोपाल रोड पर जेतपुरा के पास सूर्यांश सेल्स पेट्रोल पंप पर पांच युवक पेट्रोल डलवाने आए थे। युवकों ने सिगरेट जला ली। यहां पेट्रोल पंप कर्मचारी राहुल ने उन्हें सिगरेट पीने से मना किया। इस पर युवक भड़क गए और विवाद करने लगे। यह झगड़ा cctv में कैद हो गया।

चाकू के वार से हुई मौत

इस दौरान राहुल का साथी जोजन सिंह बीच बचाव करने आया। आरोपियों ने राहुल सिंह और जोजन सिंह राजपूत पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू के वार से जोजन सिंह की मौत हो गई। जबकि राहुल घायल है। राहुल को देवास जिला अस्पताल से इंदौर रेफर किया गया है।

पुलिस के मुताबिक भोपाल रोड स्थित पेट्रोल पंप कर्मचारी जोजन सिंह निवासी ग्राम खटाम्बा की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। खटांबा के रहने वाले कर्मचारी राहुल गंभीर रूप से घायल हैं। जांच की जा रही है। पुलिस ने पांचों आरोपी समीर, फैजान, फ़िरोज, जफर और इरशाद को गिरफ्तार कर लिया है।

ग्रामीणों ने लगाया जाम

सुबह गुस्साए ग्रामीणों ने भोपाल रोड़ हाईवे पर खटाम्बा में चक्काजाम कर दिया। उनकी मांग थी कि आरोपियों के ढाबे और मकानों को तोड़ा जाए। पुलिस प्रशासन ने तत्काल एक आरोपी के ढाबे को बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया, लेकिन ग्रामीणों का गुस्सा शांत नहीं हुआ। दोपहर में उन्होंने बैंक नोट प्रेस पुलिस थाने के बाहर भी चक्काजाम कर धरना दे दिया और फिर भोपाल रोड़ बायपास पर भी हंगामा किया। उनकी मांग है कि आरोपियों के मकानों को भी तोड़ा जाए।

इधर देवास में पुलिस प्रशासन की टीम ने आरोपियों के मकान तोड़ने की कार्रवाई शुरु कर दी है। आरोपियों के मकान शहर के पठानकुंआ,नुसरत नगर की सकरी गलियों में होने की वजह से निगम के अमले को मकान तोड़ने के लिए हथोड़े का सहारा लेना पड़ रहा है। उधर खटाम्बा में भारी पुलिस बल तैनात है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -