Saturday, 24 February, 2024

---विज्ञापन---

सीएम शिवराज का बड़ा ऐलान, पटवारी परीक्षा में जब तक संदेह रहेगा तब तक नियुक्तियां नहीं होगी

MP Patwari exam: मध्य प्रदेश में पटवारी भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी सामने आने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने नियुक्तियों पर रोक लगा दी थी। वहीं बुधवार को उन्होंने नियुक्तियों को लेकर बड़ा बयान दिया है। बता दें कि इस मामले में अभी जांच चल रही है। जांच होगी तब तक नियुक्तियां नहीं होंगी […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Jul 19, 2023 19:26
Share :
CM Shivraj Singh Chauhan
CM Shivraj Singh Chauhan

MP Patwari exam: मध्य प्रदेश में पटवारी भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी सामने आने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने नियुक्तियों पर रोक लगा दी थी। वहीं बुधवार को उन्होंने नियुक्तियों को लेकर बड़ा बयान दिया है। बता दें कि इस मामले में अभी जांच चल रही है।

जांच होगी तब तक नियुक्तियां नहीं होंगी

सीएम शिवराज ने पटवारी भर्ती परीक्षा को लेकर कहा कि ‘पटवारी परीक्षा में संदेह जब तक समाप्त नहीं होगा तब तक नियुक्तियां नहीं होगी। जांच होगी और गड़बड़ निकलेगी तो गड़बड़ करने वाले को मामा ठीक कर देगा। सीएम ने कहा कि अगर किसी ने गड़बड़ी की है तो उसके खिलाफ पूरी कार्रवाई की जाएगी। इसलिए जांच होने तक किसी प्रकार की भर्ती नहीं होगी’

बता दें कि पटवारी भर्ती परीक्षा में एक ही कॉलेज के सात छात्रों ने टॉप किया है। जिससे इस मामले में सवाल उठ रहे हैं। कांग्रेस के कई नेताओं ने भी यह मुद्दा उठाया है। जिससे प्रदेश की सियासत में यह मामला गर्माता जा रहा है। वहीं पटवारी भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी की बात सामने आने के बाद सीएम शिवराज ने नियुक्तियों पर रोक लगा दी थी।

ग्वालियर के कॉलेज से जुड़ा है मामला

दरअसल, पूरा मामला ग्वालियर के एनआरआई कॉलेज से जुड़ा है। इस कॉलेज के परीक्षा सेंटर के सात उम्मीदवार टॉपर थे। जो प्रदेश के टॉप-10 में शामिल हैं। जिसके बाद से ही इस मामले में धांधली के आरोप लग रहे हैं। इसके अलावा हाल ही में परीक्षा में टॉप करने वाली अभ्यर्थी का इंटरव्यू भी सामने आया था। जिसमें वह आसान सवालों के भी जवाब नहीं दे पा रही थी। यही वजह है कि इस मामले में जांच की मांग की गई है। फिलहाल पूरी प्रक्रिया की जांच की जा रही है।

First published on: Jul 19, 2023 07:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें