Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

BJP का दावा- MP में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, कांग्रेस ने दिया ये जवाब

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस के सीनियर नेता जयराम रमेश ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा को बदनाम करने के लिए छेड़छाड़ किया गया वीडियो प्रसारित किया जा रहा है।

Bharat Jodo Yatra: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने शुक्रवार को दावा किया कि मध्य प्रदेश के खरगोन में राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो यात्रा के दौरान ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए गए थे।

अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो को शेयर करते हुए अमित मालवीय ने कहा, “राहुल गांधी की भारत जोडो यात्रा के दौरान खरगोन में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने इस वीडियो को पोस्ट किया था लेकिन बाद में इसे हटा दिया गया।”

जयराम रमेश ने भाजपा के आरोपों का दिया जवाब

भाजपा के आरोपों का जवाब देते हुए कांग्रेस के सीनियर नेता जयराम रमेश ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा को बदनाम करने के लिए छेड़छाड़ किया गया वीडियो प्रसारित किया जा रहा है।

जयराम रमेश ने ट्वीट कर कहा, “हम तत्काल आवश्यक कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं। हम इस तरह की रणनीति के लिए तैयार हैं और इसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।”

बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मध्यप्रदेश में 380 किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद 4 दिसंबर को मध्य प्रदेश से राजस्थान में प्रवेश करेगी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -