Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

शहडोल में बड़ी कार्रवाई, नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपित के घर पर चला बुलडोजर

मध्यप्रदेश में हैवानियत के मामलों में तेजी बढ़ोतरी हो रही है, लेकिन शिवराज मामा की बुलडोजर कार्रवाई इन अपराधियों की धज्जियां उड़ा रही है।

शहडोल: मध्यप्रदेश में हैवानियत के मामलों में तेजी बढ़ोतरी हो रही है, लेकिन ‘शिवराज मामा’ की बुलडोजर कार्रवाई इन अपराधियों की धज्जियां उड़ा रही है। ताजा मामला शहडोल जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र के दरसिला चौकी का है जहां एक पूर्व शिक्षक ने नाबालिग छात्रा के साथ दुराचार कर जहरीला पदार्थ खिलाकर उसकी हत्या कर दी थी। हालांकि वह अब जेल की हवा खा रहा है। वहीं इस मामले में पुलिस ने एक और बड़ी कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म के आरोपित के घर में बुलडोजर चलवा दिया।

क्या था पूरा मामला

बता दें कि आरोपी 29 वर्षीय शिवेन्द्र सिंह कंवर उर्फ गुड्डा सिह कंवर नामक युवक का पड़ोस में ही रहने वाली एक 14 साल की नाबालिग छात्रा के साथ प्रेम प्रसंग था। युवक ने पहले लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसके साथ दुरचार किया।

नाबालिग को इस वजह से उतारा मौत के घाट

इस दौरान नाबालिग गर्भवती हो गई और युवक पर शादी का दबाव बनाने लगी। इसके बाद आरोपी ने नाबालिग से छुटकारा पाने के लिए रास्ते से हटाने की योजना बनाई। आरोपी शिवेंद्र ने 13 नवम्बर को छात्रा को पड़ोस के खेत के पास लगी झाड़ियों में बुलाया, जिसके तहत छात्रा को विश्वास में लेकर एक जहरीला फल खिला दिया।

छात्रा को खिलाया जहरीला फल

नाबालिग छात्रा ने जैसे ही वह फल खाया उसकी मौत हो गई। इसके बाद युवक ने शव को ठिकाने लगाने के लिए कुएं में फेक दिया। 16 तारीख से लापता छात्रा के परिजनों ने नाबालिग के लापता होने की सूचना पुलिस को दी, लेकिन  गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर मामले में छोड़ दिया गया।

वहीं इसके 4 दिन बाद नाबालिग छात्रा का अर्धनग्न अवस्था में शव कुएं में मिला। पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। फिर पुलिस ने इस पूरे मामले की विस्तार से जांच शुरू की और आरोपी शिवेंद्र को शक के दायरे में लेकर पूछताछ की।  युवक ने पहले तो पुलिस को गोलमोल घुमाया उसके बाद जब सख्ती से पूछताछ की गई तब जाकर अपनी घिनोनी वारदात के बारे में बताया।

इस पहले भी हो चुकी है बुलडोजर कार्रवाई

फिलहाल शिवेंद्र पुलिस की गिरफ्त में हैं साथ ही गुरुवार को उसके अवैध निर्माण किए गए मकान पर जिला प्रशासन ने बुलडोजर चलाते हुए कुछ हिस्से को जमीदोज कर दिया। आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी शहडोल में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की थी और सामूहिक दुष्कृत्य के मुख्य आरोपी शादाब के घर पर बुलडोजर चलाया था।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -