Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Balaghat News: वाहन चोरी करने वाले अंतर्राज्यीय गैंग का पर्दाफाश, चोरी की 14 बाइक समेत लाखों की रकम बरामद

मध्यप्रदेश के बालाघाट के आदिवासी क्षेत्र बैहर अंतर्गर मोटरसाइकिल की चोरी मामले में पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय गैंग का खुलासा किया है। पुलिस ने मुख्य 2 आरोपी व 1 कबाड़ी सहित 10 को गिरफ्तार किया है।

बालाघाट: मध्यप्रदेश के बालाघाट के आदिवासी क्षेत्र बैहर अंतर्गर मोटरसाइकिल की चोरी मामले में पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय गैंग का खुलासा किया है। पुलिस ने मुख्य 2 आरोपी व 1 कबाड़ी सहित 10 को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए चोरों के पास से 11 लाख 20 हजार रुपये, कीमती 14 मोटरसाइकिलों को बरामद किया गया है। मुख्य आरोपी पार्थ ठाकुर के पास से एक कट्टा भी बरामद किया है जिसके माध्यम से डरा धमकाकर मौके से फरार हो जाते थे।

कार्रवाई के दौरान देसी कट्टा बरामद

इस संबंध में पुलिस कंट्रोल रूम में पत्रकारवार्ता में पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ ने बताया कि क्षेत्र में मोटर सायकिल चोरी की घटना को लेकर टीम बनाकर कार्यवाही की गई। इस दौरान मुखबिर की सूचना पर मुख्य आरोपी पार्थ ठाकुर और ओम यादव बैहर को देसी कट्टा व बाइक की चोरी में अभिरक्षा में लिया गया।

पूछताछ में हुए खुलासे

इसके पश्चात पूछताछ की गई तो आरोपियों द्वारा आसपास के थाना क्षेत्रों के अलावा सीमावर्ती जिला मंडला, नैनपुर व छत्तीसगढ़ के जिलों से सुने स्थान से मोटरसाइकिल की चोरी किये जाने का खुलासा हुआ। इसमें एक कबाड़ी प्रदीप भाटिया का नाम भी सामने आया।

एसपी ने बताया कि मामले में आरोपी पार्थ ठाकुर, ओम यादव के अलावा कबाड़ी प्रदीप भाटिया, तीनों निवासी बैहर और खरीदी करने वाले 7 सहित कुल 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीन आरोपियों को पूछताछ के लिये रिमांड पर लिया जा रहा है जिनसे और भी घटनाक्रम के खुलासा होने की संभावना है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -