Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Anuppur News: लग्जरी कार से गांजा सप्लाई करते 3 आरोपी गिरफ्तार, लाखों में है कीमत

मध्यप्रदेश में नशे के खिलाफ मुख्यमंत्री शिवराज के अभियान का असर जोर-शोर से देखने को मिल रहा है। आलम ये है कि नशे के खिलाफ अनूपपुर पुलिस लगातार कार्यवाही कर रही है।

अनूपपुर: मध्यप्रदेश में नशे के खिलाफ मुख्यमंत्री शिवराज के अभियान का असर जोर-शोर से देखने को मिल रहा है। आलम ये है कि नशे के खिलाफ अनूपपुर पुलिस लगातार कार्यवाही कर रही है। इसी कड़ी में लग्जरी कार में गांजा परिवहन करते पुलिस ने 3 लोगों को पकड़ा है। आरोपियों के पास से भारी मात्रा में गांजा, लाखों के गांजा सहित लग्जरी वाहन जप्त कर कर्यवाही की है।

इस तरह पकड़े गए आरोपी

जानकारी के मुताबिक अनूपपुर जिले में गांजे की एक बड़ा खेप राजेंद्रग्राम से अनूपपुर की ओर आने की सूचना पुलिस को मिली। अति.पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रभारी कोतवाली के नेतृत्व में विशेष टीमें गठित की। राजेंद्रग्राम से अनूपपुर की ओर किरर घाट के पास वाहनों की जांच प्रारंभ की गई। इसी दौरान संदिग्ध वाहन रेनाल्ट ट्राइबर आती दिखाई दी, जिसे नाकाबंदी कर रोका गया।

ये है पकड़े गए आरोपियों की पहचान

मिली सूचना के मुताबिक गाड़ी में 3 व्यक्ति शहडोल जिले के गोहपारु निवासी राजकुमार गुप्ता ,गोलू और राजकमल कुशवाहा, वहीं उमारिया जिले के कछौहा मानपुर निवासी शिवम पटेल बैठे हुए थे। वाहन की तलाशी लेने पर कार की डिक्की में बोरी में भूरे रंग का टेप लपेटे हुए अवैध मादक पदार्थ गांजा लोड था, जिसका कुल वजन 25 किलो 600 ग्राम था।

उड़ीसा से खपाने की थी तैयारी

इसके अलावा गांजे की कीमत 2 लाख 56 हजार रुपये बताई जा रही है। आरोपियों के कब्जे से अवैध मादक पदार्थ गांजा कुल 25.6 किलो गांजा कीमत लगभग 2.56 लाख रुपये को जप्त किया गया एवं अवैध मादक पदार्थ गांजा के तस्करी में प्रयुक्त रेनॉल्ट ट्राइबर कार कीमत 8 लाख रुपये को भी जप्त किया गया है। प्रारंभिक पूछताछ में यह तथ्य सामने आया है कि आरोपी उड़ीसा से गांजे का खेप लेकर बिक्री करने हेतु जिला अनूपपुर के रास्ते मानपुर जा रहे थे।

विशेष टीम के द्वारा आरोपियों से गांजा के स्त्रोत एवं खतप के संबंध में विस्तृत पूछताछ की जा रही है। उक्त घटना पर थाना कोतवाली में अवैध मादक पदार्थ गांजा की तस्करी करने पर एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/20 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -