Sunday, September 25, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Madhya Pradesh: पोहा फैक्ट्री में अचानक लगी भीषण आग, तीन महिलाओं की मौत, दो की स्थित गंभीर

प्रदेश के उज्जैन से आगलगी की घटना की खबर सामने आई है। दरअसल उज्जैन के नागझिरी स्थित पोहा फेक्ट्री में शुक्रवार शाम को भीषण आग लग गई।

उज्जैन: मध्यप्रदेश में आगलगी की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है। इसी कड़ी में प्रदेश के उज्जैन से आगलगी की घटना की खबर सामने आई है। दरअसल उज्जैन के नागझिरी स्थित पोहा फैक्ट्री में शुक्रवार शाम को भीषण आग लग गई। इस दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई वहीं 2 लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड, पुलिस और एंबुलेंस पहुंच गई है और राहत बचाव का कार्य जारी है।

अचानक लगी आग, भागने का भी नहीं मिला मौका

दरअसल उज्जैन का नागझिरी क्षेत्र एक इंडस्ट्रियल एरिया है और यहां पर कई पोहे की फैक्ट्रियां मौजूद है। इन्हीं में से एक फैक्ट्री में शुक्रवार शाम को पोहा बनाने का काम चल रहा था कि अचानक एक भीषण आग लग गई और हर तरफ धुंआं ही धुआं हो गया। वहीं आग की लपटें इतनी तेज़ी से फैली के फेक्ट्री के अंदर मौजूद मजदूरों को भागने का भी मौका नहीं मिला।

मौके पर पहुंची पुलिस, मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

वहीं आग की लपटें देखकर आस पास लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने तुरंत फायर ब्रिगेड और पुलिस को इसकी जानकारी दी। सूचना मिलते ही नागझिरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और राहत कार्य में जुट गई। वहीं पुलिस और फायर ब्रिगेड कर्मियों ने जैसे-तैसे घायलों को बाहर निकाला और उन्हें तुरंत उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना की सूचना पर कलेक्टर और एसपी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

सीएम शिवराज ने जताया दुख

उज्जैन में पोहा फैक्ट्री में लगी भीषण आग पर सीएम शिवराज ने दुख जताया है। उन्होंने ट्विट कर लिखा है कि ‘उज्जैन की पोहा फैक्ट्री में हुए भीषण हादसे में श्रमिकों के निधन का समाचार अत्यंत दुखदायी है. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं. ।। ॐ शांति ।।’

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -