Thursday, December 8, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

MP: एक्शन मोड में नजर आए CM शिवराज, फूड इंस्पेक्टर के खिलाफ दिए जांच के आदेश

पश्चिमी मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले मे इन दिनों नगरीय निकाय चुनाव का प्रचार चल रहा है। दोनों प्रमुख दल अपनी ताकत झोख रहे हैं।

झाबुआ: पश्चिमी मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले मे इन दिनों नगरीय निकाय चुनाव का प्रचार चल रहा है। दोनों प्रमुख दल अपनी ताकत झोख रहे हैं। वहीं सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी कि ओर से रविवार को मुख्यमंत्री शिवराज चौहान की तीन आम जन सभा झाबुआ जिले में आयोजित की गई हैं।

यहां हेलीकॉप्टर से मुख्यमंत्री पहुंचे। यहां सीधे देवझिरी स्थित भगवान शकर मंदिर पहुंचकर दर्शन के बाद देवझिरी में ही शासकीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कलेक्टर समेत अधिकारियों को ईमानदारी से काम करने की दी हिदायत

इसमें आदिवासी बाहुल्य जिले में ग्रामीणों को प्रदाय किये जाने वाली शासकीय योजना का मुख्यमंत्री ने ग्रामीणों और प्रशासनिक अधिकारियों के माध्यम से जायजा लिया और नवागत कलेक्टर समेत अधिकारियों को ईमानदारी से काम करने की हिदायद दी। जन-सेवा कार्यक्रम के बाद झाबुआ शहर के हृदय स्थल पहुंच कर CM एक बार फिर एक्शन मोड में नजर आए।

फूड इंस्पेक्टर के खिलाफ दिए जांच के आदेश

सीएम शिवराज ने फूड डिपार्टमेंट के अधिकारी त्यागी की बार-बार शिकायत आने पर जांच के आदेश दिए हैं। वहीं गंभीर आरोपों पर जेल भेजने तक की बात भी कही। वहीं आम जनता की जरुरत को महसूस करते हुए उद्यान और तरणताल शिक्षा और स्वास्थ्य के विषय में सेवाओं को और दुरुस्त करने की बात कहते हुए भाजपा के पार्षदों को विजयश्री दिलाने की बात कही। भाजपा सदैव झाबुआ के हित में कार्य करती रहेगी पर सभा समाप्त कर झाबुआ जिले के थांदला की ओर रुख किया।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -