Friday, September 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Madhya Pradesh: नेता के चचेरे भाई को उतारा मौत के घाट, तफ्तीश में जुटी पुलिस

मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां प्रेम सागर इलाके में बीती रात भाजपा नेता के चचेरे भाई की कुछ लोगों ने हत्या कर दी।

कुमार इंदर, जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां प्रेम सागर इलाके में बीती रात भाजपा नेता के चचेरे भाई की कुछ लोगों ने हत्या कर दी। घटना बेलबाग थाना अंतर्गत बुधवार रात की बताई जा रही है। कथित तौर पर पुरानी रंजिश के चलते हथियारों से लैस करीब आधा दर्जन से ज्यादा हमलावरों ने मिलकर अरुण चौहटेल पर एक के बाद एक कई हमले किए, जिसके बाद उसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि मृतक भाजपा नेता का चचेरा भाई है, वहीं वारदात के बाद इलाके में तनाव का माहौल है। उधर घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर ली जाएगी।

कैसे दिया वारदात को अंजाम

सूचना के मुताबिक कि पुरानी रंजिश को लेकर ये हमला किया गया है। रात करीब 8 बजे की घटना बताई जा रही है जब मृतक घर से किसी काम के लिए बाहर निकला था, तभी रास्ते पर खड़े पहले से कुछ लोगों ने उसे आवाज देकर बुलाया और उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

कुछ लोगों के नाम आए सामने

मृतक के परिजन का कहना है कि, उन्होंने हत्याकांड को अंजाम देने वाले कुछ लोगों को देखा है, जिसके बारे में पुलिस को भी जानकारी दे दी गई है। मृतक के परिजन के अनुसार हत्या करने वाले उसके पड़ोस में ही रहने वाले लोग हैं। हत्या में शामिल अभी तक 3 आरोपियों के नाम सामने आए हैं। वहीं आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है।

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -