Tuesday, October 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

MP: अजय देवगन की फिल्म ‘थैंक गॉड’ पर मंत्री विश्वास सारंग ने जताई आपत्ति, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को लिखा पत्र

ऐक्टर अजय देवगन की फिल्म 'थैंक गॉड' रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर गई है। फिल्म में कायस्थ समाज के आराध्य देव चित्रगुप्त पर आपत्तिजनक सीन पर जमकर नारेबाजी हुई है।

विपिन श्रीवास्तव, भोपाल: एक्टर अजय देवगन की फिल्म ‘थैंक गॉड’ रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर गई है। फिल्म में कायस्थ समाज के आराध्य देव चित्रगुप्त पर आपत्तिजनक सीन पर एतराज जताते हिंदू संगठन और अखिल भारतीय कायस्थ महासभा ने भोपाल में विरोध प्रदर्शन, नारेबाजी की।

उन्होंने हाथों में फिल्म के ‘बॉयकॉट’ के पोस्टर लेकर हिंदू संगठन और कायस्थ समाज के लिए सड़कों पर उतर आए और फिल्म से बैन करने की मांग की है।‌ विरोध कर रहे समाज के लोगों का फिल्म में भगवान चित्रगुप्त को जिस तरह से दिखाया गया है, वो गलत है। फिल्म को मध्यप्रदेश ही नहीं देशभर में रिलीज होने से बैन कर देना चाहिए। कहीं भी यह फिल्म रिलीज नहीं होना चाहिए। अगर ऐसा नहीं हुआ तो देश भर में आंदोलन किया जाएगा।

मंत्री विश्वास सारंग ने अनुराग ठाकुर को लिखा पत्र

इस बीच सरकार से चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र लिखा है। पत्र में लिखा है कि “थैंक्स गॉड” फिल्म में अजय देवगन ने कायस्थ समाज के आराध्यदेव चित्रगुप्त जी कायस्थ समाज के साथ-साथ सभी हिन्दू समाज के भी आराध्य को ठेस पहुंचाई है।

अर्द्धनग्न स्त्रियों के साथ घोर आपत्तिजनक अमद टिप्पणी हाल ही में रिलीज ट्रेलर में की है। इसलिए 25 अक्टूबर, 2022 को प्रसारित होने वाली “थैंक्स गॉड’ फिल्म के प्रसारण को तत्काल बैन कराया जाए। बहरहाल, फिल्म अगले महीने रिलीज होने वाली है, लेकिन हिंदू देवी-देवताओं के आपत्तिजनक फिल्मांकन का विरोध शुरू हो गया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -